प्रियंका गांधी को कहा ‘चोर की पत्नी’, अब उमा भारती का विवादित बयान, देखें VIDEO

अब भाजपा की फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने विवादित बयान दिया है. उमा भारती छत्तीसगढ़ के दुर्ग में चुनावी सभा में गईं थीं.
uma bharti, प्रियंका गांधी को कहा ‘चोर की पत्नी’, अब उमा भारती का विवादित बयान, देखें VIDEO

रायपुर: लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान नेताओं की जुबानी जंग तेज हो गई है. चुनाव आयोग ने हाल ही में नेताओं के विवादित बयानों को लेकर बड़ी कार्रवाई की थी. अब भाजपा की फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने विवादित बयान दिया है. उमा भारती छत्तीसगढ़ के दुर्ग में चुनावी सभा में गईं थीं.

इस दौरान पत्रकारों ने उमा भारती से सवाल किया कि प्रियंका गांधी पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाली हैं, इससे क्या प्रभाव पड़ेगा.? तो उन्होंने कहा कि “प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने से कोई प्रभाव नही पड़ेगा, उनके पति पर चोरी का आरोप है. चोर की पत्नी को जिस नजर से देखा जाता है वैसे ही देश प्रियंका गांधी को देख रहा है.”

वहीं मंगलवार को रॉबर्ट वाड्रा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि जनता हमारी मेहनत देख रही है. इस बार चुनाव में जनता बदलाव चाहती है. पूरे भारत की जीत होगी. चुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत होगी. हम पूरी मेहनत और लगन से काम कर रहे हैं.

बनारस से प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने लड़ने के सवाल पर वाड्रा ने कहा कि पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी, उसे पूरी मेहनत और लगन से पूरा करेंगे. गौरतलब है कि प्रियंका गांधी खुद कह चुकी हैं कि वे बनारस से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं. बस पार्टी की हां का इंतजार है. इससे पहले रॉबर्ट वाड्रा ने कांग्रेस का चुनाव में प्रचार करने की बात कही थी.

चुनाव आयोग अभी तक इन बड़े नेताओं पर कर चुका है कार्रवाई-

यूपी के मख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बसपा सुप्रीमों मायावती, सपा नेता आजम खान,  केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी को मां की गाली देने वाले बीजेपी नेता पर सख्त हुआ EC, 24 घंटे में मांगा जवाब

ये भी पढ़ें- मुस्लिमों को लेकर सिद्धू के बयान पर सख्त हुआ EC, मांगी सीडी

Related Posts