IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मुझे और सुरेश रैना को मिस नहीं करेगी- हरभजन सिंह

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में इस बार सुरेश रैना और हरभजन सिंह नहीं हैं. ऐसे में टीम आज इन दोनों के बगैर ही अपना पहला मुकाबला खेलेगी. इसी को देखते हुए हरभजन सिंह ने पूरी टीम के लिए एक खास मैसेज दिया है.

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super kings) आज IPL सीजन 13 के पहले मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियंस मुंबई इंडियंस का सामना करेगी. लेकिन चेन्नई के लिए ये सीजन थोड़ा मुश्किल जरूर साबित हो सकता है क्योंकि टीम में फिलहाल दो सबसे अनुभवी खिलाड़ी मौजूद नहीं हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) और स्पिनर हरभजन सिंह की. रैना को जहां बीच में ही पारिवारिक कारण के चलते वापस भारत आना पड़ा तो वहीं हरभजन सिंह भी इस साल का सीजन मिस करेंगे. टीम फ्रेंचाइजी ने अभी तक इन दोनों खिलाड़ियों का रिप्लेसमेंट नहीं बताया है तो वहीं ऋतुराज गायकवाड़ कोरोना के कारण अपना पहला मैच मिस करेंगे.

ऐसे में अब हरभजन सिंह (Harbhajan singh) का एक नया बयान आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि मेरे और रैना की नामौजूदगी में टीम बेहतरीन प्रदर्शन करेगी. उनके अनुसार टीम के पास कई ऐसे खिलाड़ी है जो इस सीजन के चैलेंज को लेने के लिए तैयार हैं.

सुरेश रैना और हरभजन सिंह इस सीजन में CSK के साथ नहीं हैं. क्या उन दोनों के बिना चेन्नई को इस सीजन में सफलता मिल पाएगी?
Vote

हरभजन ने कहा कि, ‘चेन्नई सुपर किंग्स वो टीम है जिसके पास अनुभव की कमी नहीं है. टीम के पास शेन वॉटसन, एमएस धोनी, ड्वेन ब्रावो और रविंद्र जडेजा जैसे ऐसे स्टार खिलाड़ी हैं जो टीम को आगे ले जाने में बड़ी मदद करेंगे. वो हमारे बिना आगे जा सकते हैं.’

बता दें कि सितंबर के पहले महीने में हरभजन यूएई पहुंचने वाले थे लेकिन उन्होंने एक बयान जारी कर कहा था कि अपने परिवार की प्राइवेसी के चलते वो इस कोरोना काल में आईपीएल में हिस्सा नहीं ले सकते. हरभजन ने आगे कहा था कि मेरे लिए मेरे परिवार के साथ रहना बेहद जरूरी है. मैं उनके साथ कुछ समय बिताना चाहता हूं. हां मैं चेन्नई के लिए खेलना जरूर मिस करूंगा.

(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: ‘रेगिस्तान में महासंग्राम’)

Related Posts