दिल्ली: पटपड़गंज में कार सवार युवक की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

घटनास्थल के पास लगे एक सीसीटीवी (CCTV) में पूरी घटना दर्ज हुई है. हमलावरों ने हेलमेट (Helmet) पहना हुआ था और घटना को अंजाम देने के बाद आनंद विहार की तरफ फरार हो गए.

पूर्वी दिल्ली (East Delhi) के पटपड़गंज (Patparganj) में कार सवार युवक पर तबातोड़ फायरिंग कर हत्या (Murder) का मामला सामने आया है. यह घटना पटपड़गंज चौक की है. रविवार को दोपहर 2 बजे एक फॉक्सवैगन कार मैक्स हॉस्पिटल की रेड लाइट पर आकर रुकी थी, इसी दौरान बाइक सवार हमलावरों ने कार की फ्रंट सीट पर दोनों तरफ से फायरिंग कर दी. मृतक के ऊपर करीब 10 राउंड फायरिंग की गई. मृतक की पहचान दक्षिणपुरी के रहने वाले योगेश के रूप में हुई है.

पुलिस का कहना है कि हमलावर मृतक युवक का काफी दूर से पीछा कर रहे थे. घटनास्थल के पास लगे एक सीसीटीवी में पूरी घटना दर्ज हुई है. हमलावरों ने हेलमेट पहना हुआ था और घटना को अंजाम देने के बाद आनंद विहार की तरफ फरार हो गए. फिलहाल हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है लेकिन पुलिस घटना की तफ्तीश में जुट गई है.

हत्या केस में आरोपी है मृतक

मृतक 2011 में हुई एक हत्या केस का आरोपी है. इसके ऊपर अंबेडकर नगर में हत्या का मामला दर्ज हुआ था. फिलहाल मृतक दक्षिणपुरी में एक कार वाशिंग की वर्क शॉप चलाता था.

नोएडा में पिता ने की बेटी की हत्या

दूसरी तरफ, राजधानी दिल्ली से लगे नोएडा के बरौला गांव में पति-पत्नी के आपसी झगड़े में एक पिता ने अपनी 3 साल की बेटी की हत्या कर दी और अपनी पत्नी को गंभीर रूप से घायल कर दिया. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

इसके बाद पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. वहीं, आरोपी की तलाश जारी है. पुलिस को आस-पास के लोगों से पूछताछ में पता चला कि आरोपी शराब का आदि है. पिछले कुछ समय से पति-पत्नी के बीच मारपीट चल रही थी.

Related Posts