Punjab में बस यात्री के पास से 30 लाख से अधिक का कैश बरामद, IT करेगी पूछताछ

होशियारपुर के सीनियर सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस नवजोत सिंह महल (Navjot Singh Mahal) ने बताया, "चेकिंग के दौरान पुलिस ने सुखविंदर नाम के यात्री के पास से 31,68,950 रुपये बरामद किए."
punjab police recovered, Punjab में बस यात्री के पास से 30 लाख से अधिक का कैश बरामद, IT करेगी पूछताछ

पंजाब (Punjab) में गुरुवार को पुलिस (Police) ने एक शख्स के पास से 31 लाख 68 हजार रुपये नकद बरामद किया. अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तारी के समय यह शख्स जालंधर-बाउंड बस में यात्रा कर रहा था.

‘यात्री के पास से 31,68,950 रुपये बरामद’

होशियारपुर के सीनियर सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस नवजोत सिंह महल ने बताया, “चेकिंग के दौरान पुलिस ने सुखविंदर नाम के यात्री के पास से 31,68,950 रुपये बरामद किए.”

उन्होंने बताया कि सुखविंदर के पास उस धन का कोई लीगल डाक्यूमेंट नहीं था. पूछताछ में उसने बताया कि वो पठानकोट में एक ज्वेलरी शॉप में हेल्पर के तौर पर काम करता है.

SSP ने बताया कि पुलिस ने आयकर विभाग की इसकी सूचना दे दी है. विभाग की ओर से आगे की पूछताछ की जाएगी.

पंजाब पुलिस का जागरूकता अभियान

दूसरी तरफ, लोगों के बीच जागरूकता फैलाने के लिए पंजाब पुलिस ने एक नया तरीका अपनाया है. सोशल मीडिया पर कई दिनों वायरल हो रहे बिनोद नाम को डीकोड कर पंजाब पुलिस जागरुकता अभियान चला रही है.

पुलिस ने बिनोद के पांच अंग्रेजी अक्षरों से पांच वाक्य इजाद किए हैं, जिनके जरिए सोशल मीडिया पर लोगों को जागरूक किया जा रहा है. बिनोद से बनाए गए वाक्यों से लोगों को ट्रैफिक नियम सिखाए जा रहे हैं तो कोरोना से बचने की सलाह भी दी जा रही है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts