राजधानी दिल्ली में किन्नरों के गुरु एकता जोशी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि करीब 9 बजे के आसपास एकता जोशी (Ekta Joshi) जनता फ्लैट स्थित अपने घर आईं थीं. यहां पर अज्ञात बदमाशों ने उन पर गोलियां बरसा दीं. बदमाशों ने 4 गोलियां चलाईं जिसमें से 3 गोली एकता जोशी को लगी.

राजधानी दिल्ली (Capital Delhi) में शनिवार रात को अज्ञात बदमाशों (Unknown Miscreants) ने किन्नरों के गुरु एकता जोशी (Ekta Joshi) की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. बताया जा रहा है कि करीब 9 बजे के आसपास एकता जोशी जनता फ्लैट स्थित अपने घर आईं थीं. यहां पर अज्ञात बदमाशों ने उन पर गोलियां बरसा दीं. बदमाशों ने 4 गोलियां चलाईं जिसमें से 3 गोली एकता जोशी को लगी. हमले के बाद बदमाश फरार हो गए.

एकता जोशी को एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जनता फ्लैट, जीटीबी एन्क्लेव में घटना के बाद से दहशत का माहौल है. पुलिस फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

गुरुग्राम में शराब ठेकेदार की हत्या

इससे पहले बुधवार को दिल्ली से सटे गुरुग्राम में तीन बाइक सवार बदमाशों ने एक शराब ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी. पीड़ित की पहचान जटोली मंडी गांव के इंद्रजीत के रूप में हुई. पीड़ित के दो दोस्त विक्रम और विशाल इस घटना में घायल हो गए थे.

पुलिस में की गई शिकायत के अनुसार, आरोपी के भाई जय भगवान ने कहा कि इंद्रजीत और उसके दो दोस्त दुकान से नगद कलेक्ट कर बुधवार रात को व्हाइट स्विफ्ट कार से घर लौट रहे थे.

‘बदमाशों ने पीछा कर मारी गोली’

जय भगवान ने कहा, “जब वे गांव में जटोली मोड़ के पास पहुंचे, करीब 11-12 की संख्या में तीन मोटर साइकिलों पर पहुंचे बदमाशों ने इंद्रजीत की कार का पीछा किया और उसपर करीब 20-25 राउंड की फायरिंग की.”

पुलिस ने बताया कि घटना के तुरंत बाद, पीड़ितों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने इंद्रजीत को मृत घोषित कर दिया. विक्रम और विशाल को बेहतर इलाज के लिए गुरुग्राम भेज दिया गया.

(IANS इनपुट के साथ)

Related Posts