पश्चिम बंगाल: सीरियल किलर ‘Chain Man’ को कोर्ट ने सुनाई मौत की सजा, हत्या-रेप-लूट समेत ये केस थे दर्ज

इस सीरियल किलर (serial killer ) का नाम कमरुज्जमां सरकार है. ये बिजली विभाग का एक अधिकारी बनकर मीटर रीडिंग लेने के बहाने से घर में घुसता था. ज्यादातर मामलों में वह अपने पीड़ितों का चेन से गला घोंट देता था.
West Bengal serial killer chain man, पश्चिम बंगाल: सीरियल किलर ‘Chain Man’ को कोर्ट ने सुनाई मौत की सजा, हत्या-रेप-लूट समेत ये केस थे दर्ज

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के बर्दवान जिले में रहने वाले एक 38 साल के सीरियल किलर (serial killer ) को जिला अदालत ने मौत की सजा सुनाई है. सीरियल किलर के ऊपर 15 केस चार्ज थे. जिसमें 2 रेप, 7 मर्डर, 6 बार हत्या की कोशिश करने के केश शामिल हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पश्चिमी बर्दवान जिले के एसपी भास्कर मुखर्जी का कहना है कि कमरुज्जमां सरकार नामक शख्स को मई 2019 में 19 साल की युवती के साथ रेप और हत्या करने के आरोप में अदालत ने सजा सुनाई. कमरुज्जमां सरकार को दो जून, 2019 को गिरफ्तार किया गया था.

उसे दो जिलों (हुगली और पश्चिमी बर्दवान) में 15 मामलों में आरोपी बनाया गया था. वहीं, कुछ मामलों में उस पर डकैती से संबंधित धाराएं लगाई गईं, क्योंकि उसने पीड़ितों को लूट लिया था. सभी अपराध 2013 और 2019 के बीच पकड़े जाने तक हुए थे.

कुछ घटनाओं में बच गए लोगों ने पुलिस को बताया था कि शख्स बिजली विभाग का एक अधिकारी बनकर मीटर रीडिंग लेने के बहाने से घर में घुसता था. ज्यादातर मामलों में वह अपने पीड़ितों का चेन से गला घोंट देता था. इसके चलते उसे मीटर मैन और चेन मैन कहकर भी बुलाया जाने लगा था.

मूल रूप से मुर्शिदाबाद जिले का रहने वाला शख्स पत्नी, दो बेटों और एक बेटी के साथ पूर्वी बर्दवान जिले में रहता था. पुलिस ने कहा कि वह स्क्रैप का कारोबार करता था.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts