बदायूं में 17 वर्षीय नाबालिग से रेप के आरोप में PRD जवान गिरफ्तार

आरोपी, पीड़िता का पड़ोसी है. आरोपी बगल की छत से कूदकर लड़की की छत पर आया और उससे दुष्कर्म किया.

देश में बच्चियों और महिलाओं के साथ रेप जैसी वारदात रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं. अब उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक नाबालिग बच्ची हैवानियत का शिकार हुई है.

बदायूं में 17 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में प्रांतीय रक्षा दल (पीआरडी) के एक जवान को गिरफ्तार किया गया है. यह घटना गुरुवार को तब हुई जब लड़की अपने घर की छत पर थी.

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी, पीड़िता का पड़ोसी है. आरोपी बगल की छत से कूदकर लड़की की छत पर आया और उससे दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है और पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया गया है.

सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर ओ.पी.गौतम के मुताबिक, लड़की और आरोपी पड़ोसी है और दोनों एक ही जाति के हैं. लड़की ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि वह शौचालय का इस्तेमाल करने के लिए छत पर गई थी, तभी 25 वर्षीय उसका यह पड़ोसी अचानक से उस पर टूट पड़ा और दुष्कर्म किया.

पीड़िता ने यह भी कहा कि जब उसने शोर मचाया तो उसके माता-पिता तुरंत छत पर आ गए, लेकिन आरोपी वहां से भाग निकला. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

ये भी पढ़ें-   गिड़गिडाती रही डॉक्टर, पहले जबरन पिलाई शराब, फिर मौत के बाद भी दरिंदे करते रहे रेप

‘जैसे लड़की को जलाया, वैसे मेरे बेटे को भी जला दो’, हैदराबाद कांड पर चारों आरोपियों की माओं ने क्या कहा