पटना में मॉल के बाहर से लड़की को अगवा कर गैंगरेप, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

सोमवार की शाम छात्रा बोरिंग रोड स्थित एक मॉल में कुछ सामान खरीदने पहुंची थी. यहां छात्रा को कार सवार चार लड़कों ने पिस्तौल दिखाकर अगवा कर लिया.
Patna Girl Gang Rape, पटना में मॉल के बाहर से लड़की को अगवा कर गैंगरेप, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

बिहार की राजधानी पटना में एक लड़की फिर से दरिंंदगी का शिकार हो गई. यहां बोरिंग रोड चौराहा स्थित एक मॉल के बाहर से 19 वर्षीय एक छात्रा को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.

पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी विनायक सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. एक अन्य आरोपी दिलीप मुखिया अभी भी गिरफ्त से बाहर है. मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी से पहले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

पटना के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया था कि इस मामले में पुलिस ने कुश और विकास नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

सोमवार की शाम छात्रा बोरिंग रोड स्थित एक मॉल में कुछ सामान खरीदने पहुंची थी. यहां छात्रा को कार सवार चार लड़कों ने पिस्तौल दिखाकर अगवा कर लिया और पाटलिपुत्र स्थित एक फ्लैट में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया.

पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान आरोपियों ने उसका वीडियो भी बनाया, जिसे लेकर आरोपियों ने उसे वायरल करने की धमकी भी दी. इसके बाद पीड़िता किसी तरह उनके चंगुल से भागने में सफल हुई और पुलिस स्टेशन जा पहुंची.

पीड़िता के बयान पर महिला थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसमें चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है. बताया जा रहा है कि पीड़िता गोपालगंज की रहने वाली है. वह पाटलिपुत्र इलाके के एक गर्ल्स हॉस्टल में रह कर पढ़ाई करती है.

 

ये भी पढ़ें-   अमेरिका और ईरान में जंग हुई तो? जानें दोनों देशों की मिलिट्री ताकत

क्या है UN चार्टर का आर्टिकल 51 जिसकी आड़ में ईरान ने अमेरिकी मिलिट्री बेस पर कर दिया हमला

Related Posts