रक्षाबंधन से पहले बहन ने खरीदा 100 रुपये का सूट, भाई ने पीट-पीटकर छेद दीं आंखें

आरोपी कुछ समय पहले इसी तरह की दिल दहला देने वाली हरकत 8 साल की अपनी छोटी बहन के साथ भी कर चुका है.

नई दिल्ली: रक्षाबंधन से ठीक पहले देश की राजधानी में एक भाई ने अपनी बहन के साथ जो बर्बर बर्ताव किया उसे सुनकर किसी भी इंसान की रूह कांप जाएगी. यह घटना द्वारका इलाके की है. यहां 20 साल की एक युवती को सौ रुपये कीमत का सूट खरीदना जान पर आ गया.

आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, बहन द्वारा सूट खरीदना 17 साल के भाई को इतना नागवार गुजरा कि उसने बहन को पीट-पीटकर लहूलुहान कर डाला. बिगड़ैल भाई का गुस्सा इतने से ही शांत नहीं हुआ तो उसने बहन की आंखें भी छेद दीं. इसके बाद बेरहम भाई खून से सनी हालत में दर्द से बिलखती बहन को कमरे में बंद करके वहां से फरार हो गया.

इत्तिफाकन उसी वक्त दिल्ली महिला आयोग के ‘महिला पंचायत कार्यक्रम’ के सहयोगियों की एक टीम के कुछ सदस्य मौके पर जा पहुंचे. किसी तरह सबने मिलकर जख्मी लड़की को सफदरजंग अस्पताल के ट्रामा सेंटर में दाखिल कराया.

रिपोर्ट के मुताबिक, यह बात भी सामने आई है कि आरोपी ने मौके पर पहुंची दिल्ली महिला आयोग की टीम के साथ भी बदसलूकी की. बताया जा रहा है कि आरोपी ने जब इस घटना को अंजाब दिया तब उस वक्त पीड़िता के माता-पिता घर पर मौजूद नहीं थे. इन दिनों वे दोनों बिहार गए हुए हैं. खबर है कि आरोपी कुछ समय पहले इसी तरह की दिल दहला देने वाली हरकत 8 साल की अपनी छोटी बहन के साथ भी कर चुका है.

दिल्ली महिला आयोग ने पुलिस से आरोपी लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए कहा, लेकिन पीड़िता ने अपने भाई के खिलाफ कोई भी कानूनी कार्रवाई करने से इनकार कर दिया है.

 

ये भी पढ़ें-   डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने जिस इंजेक्शन को लेने से मना किया था, उसी ने ली थी उनकी जान

‘मेरी यूनिट है तुम्‍हारा थाना नहीं’, IPS ऑफिसर ने ‘इंचार्ज’ कहा तो भड़के कर्नल