एग्‍जाम देने गुड़गांव आई थी लड़की, कजिन ने होटल में किया रेप

महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि जब वह सो रही थी, तब उसके चचेरे भाई ने जबरन उसके साथ रेप किया.

जिस भाई पर अपनी बहन की सुरक्षा का दायित्व हो और एक दिन वो ही उसकी इज्जत के साथ खिलवाड़ कर दे, तो कोई भी बहन अपनों पर विश्वास नहीं करेगी. गुरुग्राम से रिश्तों को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आई है. 24 वर्षीय एक महिला गुरुग्राम परीक्षा देने के लिए आई थी. यहां उसके चचेरे भाई ने एक होटल में कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म जैसे जघन्य अपराध को अंजाम दिया.

पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को कहा कि यह घटना 22 सितंबर की है, लेकिन पुलिस को इस बारे में शनिवार को तब पता चला, जब महेंद्रगढ़ की निवासी पीड़िता ने अपने स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई.

यहां लाइव देखें टीवी9 भारतवर्ष

गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ सुभाष बोकन ने कहा, “महेंद्रगढ़ में अन्य धाराओं के साथ दर्ज जीरो एफआईआर के बाद इसे रविवार को गुरुग्राम में महिला पुलिस थाने को हस्तांतरित किया गया. जांच प्रारंभिक चरण में है और पीड़िता का बयान दर्ज किया गया है.”

प्रवक्ता ने कहा, “पीड़िता ने कहा कि वह गुरुग्राम एक परीक्षा में शामिल होने आई थी. परीक्षा केंद्र पर उसकी मुलाकात उसके एक दूर के चचेरे भाई से हुई, जिसने उसे उसके साथ शहर के बस स्टैंड के पास एक होटल में ठहरने के लिए कहा.”

बोकन ने कहा, “रात के दौरान वह सो रही थी, तभी आरोपी ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. उसके बाद उसने उसे धमकी दी कि यदि घटना के बारे में उसने किसी को बताया तो उसे परिणाम भुगतने होंगे.”

उन्होंने आगे कहा, “चूंकि परीक्षा एक दिन बाद थी, लिहाजा पीड़िता ने आपबीती परिवार के साथ साझा नहीं की. उसने परीक्षा दी और अपने घर लौट गई. कुछ दिन बाद उसने अपने परिवार के सदस्यों को घटना की जानकारी दी.”

(IANS)

 

ये भी पढ़ें-   बीमार पिता जेल में, तेजस्‍वी यादव ने चार्टर्ड प्‍लेन में मनाया जन्‍मदिन, देखें तस्‍वीरें

महबूबा मुफ्ती के साथ गठबंधन, लव जिहाद था क्या? शिवसेना की बीजेपी को खरी-खरी