लड़की ने बात करना छोड़ा तो लड़के ने सरेआम चाकुओं से गोद डाला, देखें CCTV फुटेज

पुलिस के अनुसार, दख़ानी और करोटिया दोस्त थे और हाल ही में कार्तिकेय ने दख़ानी से बात करना बंद कर दिया था.

मुंबई: मुंबई के कल्याण इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. एपीएमसी बाजार में एक छब्बीस वर्षीय गृहिणी को उसके दोस्त ने चाकू मारकर घायल कर दिया. आनन-फानन में घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां महिला को मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस के मुताबिक पूरे मामले की जांच करने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. जानकारी के मुताबिक महिला अपने किसी दोस्त से मिलने एपीएमसी बाजार गई हुई थी. महिला अपनी स्कूटी में थी जैसे ही महिला ने स्कूटी खड़ी की वैसे ही दो बाइकसवारों ने उस पर चाकुओं से हमला कर दिया. हमलावारों ने एक के बाद एक महिला पर कई बार चाकुओं से वार किया.

कल्याण डीवीजन के डीसीपी विवक पानसरे ने बताया कि ये घटना लगभग शाम चार बजे की है. आरोपी ने महिला की छाती और पेट पर चाकू की मदद से कई बार वार किया गया. पुलिस ने तकनीकि की मदद से उल्लानगर निवासी 23 वर्षीय करन मनोहर दखानी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक कहा कि वह बेरोजगार है और उसका आपराधिक इतिहास भी है.

पुलिस के अनुसार, दख़ानी और करोटिया दोस्त थे और हाल ही में कार्तिकेय ने दख़ानी से बात करना बंद कर दिया था. पुलिस को संदेह है कि जिस वजह से दख़ानी करोटिया को एपीएमसी बाज़ार में ले आया जो शाम के समय में अलग-थलग पड़ गया और फिर उसे मारने के लिए कथित तौर पर कई बार चाकू मार दिया और भाग गया. आगे की जांच चल रही है.