छोटी सी गलती पर पिता ने 4 साल की सौतेली बच्‍ची को मारा मुक्‍का, दिल फटने से हो गई मौत

बेहोशी की हालत में दानिश बच्ची को घर लेकर पहुंचा और अपनी पत्नी से कहा कि रुखसार को गाड़ी मारकर चली गई है.
Father punched daughter heart, छोटी सी गलती पर पिता ने 4 साल की सौतेली बच्‍ची को मारा मुक्‍का, दिल फटने से हो गई मौत

चार साल की एक बच्ची से केवल इतनी गलती हो गई कि वह ठीक से सड़क पार नहीं कर पाई. इस गलती की सजा उसके सौतेले पिता ने उसे ऐसी दी कि अब वह बच्ची जिंदगी में कभी सड़क पार नहीं कर पाएगी. वह चार साल की बच्ची अब मर चुकी है.

यह घटना दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके की है. मृतक बच्ची की पहचान रुखसार के रूप में हुई है. यह घटना उस समय की है जब रुखसार का सौतेला पिता दानिश उसे ट्यूशन छोड़ने के लिए जा रहा था. रोड क्रॉस करते समय रुखसार से एक छोटी सी गलती हो गई, जिसके बाद दानिश ने पहले तो उसे कई थप्पड़ मारे और फिर उसके सीने पर जोरदार मुक्का मार दिया.

यह मुक्का बच्ची को इतनी जोर से लगा कि वह दर्द से करहाते हुए तभी जमीन पर गिर गई. बेहोशी की हालत में दानिश बच्ची को घर लेकर पहुंचा और अपनी पत्नी से कहा कि रुखसार को गाड़ी मारकर चली गई है. इसके बाद बच्ची को संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

हालांकि रुखसार की मां को दानिश पर शक हुआ, जिसके बाद उसने पुलिस को मामले की सूचना दी. पुलिस ने बच्ची का पोस्टमार्टम कराया तो जांच में पता चला कि जोरदार मुक्का लगने से बच्ची का दिल फट गया, जिसके कारण उसकी मौत हुई है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 32 वर्षीय दानिश अली अपने परिवार के साथ सुल्तानपुरी के बी-ब्लॉक में पत्नी रुखसाना और सौतेली बेटी रुखसार के साथ रहता था. दो साल पहले रुखसाना के पहले पति की मौत हो गई थी, जिसके बाद बच्ची के सिर पर पिता का साया रहे इसलिए उसने दूसरी शादी कर ली, लेकिन इस शादी से उसे कोई सुख नहीं मिला.

दूसरी शादी से तलाक लेने के बाद रुखसाना की शादी दानिश से हुई. दानिश को अपनी सौतेली बेटी कतई भी पसंद नहीं थी. वह अक्सर रुखसाना पर अपनी बेटी को छोड़ने का दबाव बनाता था.

 

ये भी पढ़ें-   कोई मुस्लिम बना उत्‍तराखंड सीएम तो हिंदू मंत्री बनेगा चारधाम मैनेजमेंट बोर्ड का चेयरपर्सन

हड़ताल से 14 दिन पहले देनी होगी जानकारी, सरकार ला रही बड़ा बदलाव

Related Posts