हापुड़ में 6 साल की मासूम से रेप: 4 दिन बाद भी कोई गिरफ्तारी नहीं, पुलिस ने जारी किया स्केच

बच्ची को उसके घर के बाहर से किडनैप (Kidnap) कर लिया गया था. अगले दिन वह गांव में झाड़ियों के पीछे घायल अवस्था में बेहोश मिली थी. मेडिकल जांच में लड़की के साथ बलात्कार (Rape) की पुष्टि हुई थी.

उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) जिले में एक 6 साल की मासूम बच्ची से बलात्कार की अमानवीय घटना सामने आई है. बच्ची को बृहस्पतिवार को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन घटना के चार दिन बाद भी पुलिस अबतक किसी आरोपी को गिरफ्तार करने में सफल नहीं हुई है. मासूम के माता-पिता और पड़ोसियों के बयान के आधार पर पुलिस ने तीन संदिग्धों के स्केच जारी किए हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

बच्ची को उसके घर के बाहर से किडनैप कर लिया गया था. माता-पिता की ओर से रिपोर्ट दर्ज करने के अगले दिन वह गांव में झाड़ियों के पीछे घायल अवस्था में बेहोश मिली थी. मेडिकल जांच में लड़की के साथ बलात्कार की पुष्टि हुई थी. हालत गंभीर होने पर उसे मेरठ के अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उसकी सर्जरी की गयी. डॉक्टरों ने बताया कि फ़िलहाल बच्ची की हालत स्थिर है, लेकिन अभी वह खतरे से बाहर नहीं है.

मेरठ मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के प्रिंसिपल एस.के गर्ग ने बताया, ‘बच्ची का लंबे समय तक इलाज चलेगा, हमें कुछ और सर्जरी करनी पड़ेगी. फ़िलहाल उसकी हालत स्थिर है, लेकिन अभी वह खतरे से बाहर नहीं है.’

पुलिस का कहना है कि बच्ची की नाज़ुक हालत के चलते वो उसका बयान नहीं दर्ज कर पाए हैं. हापुड़ पुलिस चीफ संजीव सुमन का कहना है, ‘हम जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करेंगे. मामले की जांच के लिए हमने 6 पुलिस टीमों को लगाया है.’

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

 

 

Related Posts