बहु से शादी करने की चाह में निर्दयी बाप ने बेटे को उतारा मौत के घाट

Crime news 62 year old man Punjab killed son marry daughter in law, बहु से शादी करने की चाह में निर्दयी बाप ने बेटे को उतारा मौत के घाट

फरीदकोट

पंजाब के फरीदकोट के जैतू सब-डिवीज़न के डबरी खाना गांव में 62 वर्षीय पिता द्वारा 40 साल के बेटे को मौत के घाट उतारने की दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. मंगलवार को पिता छोटा सिंह ने बहु के साथ कथित संबंध के चलते अपने बेटे राजविंदर सिंह की सोते समय धारदार हथियार से हत्या कर दी.

शव को छत-विछत किया 

हत्या करने के बाद कातिल पिता ने शव के कई टुकड़े किये और उसे प्लास्टिक बैग में भरकर सीवर में फेंक दिया. हिंदुस्तान में छपी खबर के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि “जब आरोपी शरीर के टुकड़ों को फेंकने जा रहा था तभी उसके भतीजे गुरुचरन सिंह की नींद खुल गयी और उसने घर में खून के धब्बे देखें. ये जानने पर कि छोटा ने राजविंदर की हत्या कर दी है. उसने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.”

पिता-पुत्र के बीच दुश्मनी थी

पीड़ित के बड़े भाई राजवीर सिंह ने बताया कि राजविंदर ने जसवीर कौर से 12 साल पहले शादी की थी और इन दोनों की 2 संताने भी हैं. पुलिस ने बताया कि, छोटा सिंह के जसवीर के साथ कथित संबंध को लेकर पिता और पुत्र के बीच दुश्मनी थी.

आरोपी बहु से करना चाहता था शादी 

पुलिस ने बताया कि, आरोपी ने दो महीने पहले फरीदकोट शहर में जसवीर कौर के लिए एक घर किराए पर लिया था. मालूम चला है कि छोटा की पत्नी भी जसवीर के साथ ही रहती थी. छोटा कथित तौर पर जसवीर से शादी करने की योजना बना रहा था. जैतू के डीएसपी कुलदीप सिंह सोही ने कहा कि छोटा पर धारा 302(हत्या) और 201(अपराध के सबूतों को मिटाने की कोशिश) के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. साथ ही पोस्टमॉर्टम के बाद शरीर परिवार को सौंप दिया गया है.

Related Posts