जब लुटेरों ने रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर की पीट-पीट कर ले ली जान, बैंक से पैसे निकालकर लौट रहे थे घर

यह मामला निबाइच पुलिस थाना क्षेत्र का है. आरोपियों ने इस घटना को दिनदहाड़े अंजाम दिया.

Hindi Crime News

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौंसले कितने बुलंद हो चुके हैं, इसका अंदाजा तो हाल ही में बांदा में हुई एक घटना से लगाया जा सकता है, जहां पर दो लोगों पर आरोप है कि उन्होंने एक रिटायर्ड पुलिस अधिकारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

यह मामला निबाइच पुलिस थाना क्षेत्र का है. 70 वर्षीय कालू प्रसाद की उस समय दो लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी जब वे बैंक से पैसा निकालकर अपने घर वापस लौट रहे थे. एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, आरोपियों ने इस घटना को दिनदहाड़े अंजाम दिया.

कालू प्रसाद रिटायर्ड पुलिस इंस्पेक्टर थे. मीडिया से बातचीत के दौरान सर्किल ऑफिसर राघवेंद्र सिंह ने बताया कि परिजनों का आरोप है कि कालू प्रसाद जब बैंक से पैसे लेकर निकल रहे थे, तो उनपर दो लोगों ने हमला किया. फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. जांच में जो भी सामने आएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट के अनुसार, मामले पर बात करते हुए कालू प्रसाद के बेटे राजन ने कहा, “हम लोग पैसे निकालने के लिए बैंक गए थे. जैसे ही मेरे पिता बैंक से बाहर आए, दो लोगों ने उसने पैसे खींचने की कोशिश की और उन्हें पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद वे मौके से फरार हो गए. मैं अपने पिता को तुंरत अस्पताल लेकर गया, जहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.”

 

ये भी पढ़ें-   गे-सेक्स पार्टनर ने की थी इसरो साइंटिस्ट की हत्या, इस वजह से उतारा मौत के घाट

क्या बांग्लादेश के साथ सुलझ जाएगा तीस्ता जल विवाद? पीएम मोदी से शेख हसीना की मुलाकात आज

Related Posts