बिहार में 80 साल की बुजुर्ग महिला से रेप, विरोध पर जान से मारने की धमकी दी, अरेस्‍ट

घटना के बाद बुजुर्ग महिला द्वारा शोर मचाने पर परिजन और ग्रामीण इकट्ठे हो गए और आरोपी की जमकर पिटाई कर दी और उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

पटना. बिहार के मधुबनी जिले के अंधराठाढ़ी थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने में आई है. मधुबनी में 18 वर्षीय एक युवक पर 80 साल की एक वृद्ध महिला के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है. ग्रामीणों ने आरोपी युवक की पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि जमैला बाजार गांव में एक बुजुर्ग महिला बुधवार की रात अपने घर में सो रही थी, तभी युवक उसके घर पहुंचा और उसने घटना को अंजाम दिया. विरोध करने पर आरोपी ने बुजुर्ग महिला को जान से मारने की धमकी दी.

घटना के बाद बुजुर्ग महिला द्वारा शोर मचाने पर परिजन और ग्रामीण इकट्ठे हो गए और आरोपी की जमकर पिटाई कर दी और उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

अंधराठाढ़ी के थाना प्रभारी अमित बर्मन ने आईएएनएस को बताया कि पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेजा गया है.

65 वर्षीय पुरुष ने 7 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

इससे पहले बिहार के भोजपुर जिले के संदेश थाना में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई थी, जहां 65 वर्षीय एक बुजुर्ग व्यक्ति पर सात साल की बच्ची के साथ पवित्र स्थल मंदिर में दुष्कर्म करने का आरोप लगा था. इतना ही नहीं आरोपी पर एक युवक की सहायता से घटना का वीडियो बनवाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप भी लगा है. हालांकि पुलिस ने फौरन मामले में कर्रवाई करते हुए आरोपी और वीडियो बनाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है. बीते मंगलवार को इसकी प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.

ये भी पढ़ें: 65 पुरुषों-किन्नरों के साथ की गंदी हरकत, फंसा तब जब किया दो बच्चियों से रेप- पढ़ें इस हैवान के बारे में

ये भी पढ़ें: जेल की याद आती थी इसलिए बाइक चुराई, CCTV में चेहरा दिखाया, फिर करता रहा पुलिस का इंतजार