पंजाब: रिटायर्ड आर्मी मैन ने दवा दुकानदार को मार दी गोली, Facebook पर कमेंट से बढ़ा था विवाद

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. फिलहाल पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
Ex Army Man Kills Punjab Chemist, पंजाब: रिटायर्ड आर्मी मैन ने दवा दुकानदार को मार दी गोली, Facebook पर कमेंट से बढ़ा था विवाद

पंजाब (Punjab) में सेना के एक पूर्व जवान ने सोशल मीडिया (फेसबुक) पर हुई बहस के बाद 26 साल के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

वहां मौजूद लोगों के मुताबिक, जसबीर सिंह ने सुखचैन सिंह पर मंगलवार को राइफल से हमला कर दिया. सुखचैन के पिता परमजीत सिंह तरनतारन जिले के किला कवि संतोख सिंह गांव में मेडिकल स्‍टोर चलाते हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मताबिक जसबीर सिंह अपने फेसबुक पेज पर सुखचैन के परिवार पर “ड्रग की गोलियां बेचने” का आरोप लगा रहा था और इसे लेकर कमेंट कर रहा था.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

सुखचैन ने आरोपों से इंकार किया और जसबीर सिंह से कई बार सोशल मीडिया पर दोबारा इस तरह के कमेंट नहीं करने का कहा. लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ.

अधिकारियों के अनुसार मंगलवार को जसबीर ने सुखचैन सिंह पर हमला कर दिया. तरनतारन के सिविल अस्पताल में भर्ती होने के कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे घटना के वीडियो में कथित तौर पर जसबीर सिंह को एक राइफल के साथ दिखाया गया है. वह एक अन्य व्यक्ति के साथ एक छत पर खड़ा है.

दोनों गुटों के बीच बहुत गालीगलौज हो रही है. इसके बाद जसबीर ने अपने राइफल को लोड किया और वीडियो रिकॉर्ड करने वाले व्यक्ति को गोली मार दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Related Posts