सगे बेटे ने ही पिता के कर दिए टुकड़े-टुकड़े, 3-4 बाल्टी में भरकर छिपाई थी लाश

इस मामले में मां और बहन के बयान दर्ज़ किए हैं जिनके मुताबिक़ परिवार में आर्थिक विवाद चल रहा था और इसी वजह से बेटे ने अपने ही पिता की निर्मम हत्या कर दी.

नई दिल्ली: हैदराबाद के मलकाजगिरी में एक चौकाने वाली घटना सामने आई है. जहां पर एक बेटे ने 80 वर्षीय बुज़ुर्ग पिता की न केवल हत्या कि बल्कि उसके छोटे-छोटे टुकड़े-टुकड़े कर 3-4 बाल्टियों में भर दिए. पुलिस के मुताबिक यह घटना रविवार को सामने आई, जब आसपास के लोगों ने दुर्गंध की शिकायत की. इस मामले में मां और बहन ने पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज़ कराया है. शुरुआती जांच के मुताबिक इस घटना को शुक्रवार की रात अंजाम दिया गया होगा.

मलकाजगिरी के एसीपी जी सुनदीप ने बताया, ‘हमें तीन चार बाल्टी में शव के टुकड़े मिले थे. जांच टीम को इस घटना से जुड़े सभी सबूत जमा करने को कहा गया था जो अब परीक्षण के लिए लेबोरेटरी भेज दिया गया है.’

पुलिस जांच के मुताबिक मृतक का नाम एम किशन है. वहीं हत्या करने का आरोप अपने ही बेटे पर है जिसका नाम भी किशन बताया गया है जो घटना के बाद से फरार है. परिवार में कुल चार लोग थे. मृतक पिता के अलावा मां, बहन और आरोपी भाई सभी इसी घर में रहते हैं.

प्राथमिक जांच में पाया गया है कि हत्या की वारदात को शुक्रवार रात अंजाम दिया गया था. हमने इस मामले में मां और बहन के बयान दर्ज़ किए हैं जिनके मुताबिक़ परिवार में आर्थिक विवाद चल रहा था और इसी वजह से बेटे ने अपने ही पिता की निर्मम हत्या कर दी, एसीपी जी सुनदीप ने यह बात बताई.

हालांकि परिवार ने इस घटना के बाद एम किशन के लापता होने को लेकर पुलिस में कोई रिपोर्ट दर्ज़ नहीं कराई थी. पड़ोसियों की शिकायत के आधार पर धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज़ कर लिया गया है और केस की पड़ताल की जाा रही है. इसके अलावा पुलिस आरोपी बेटे को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है.

और पढ़ें- उन्‍नाव रेप पीड़‍िता के रोड एक्‍सीडेंट की जांच के लिए CBI को दो हफ्ते की मोहलत