छेड़खानी का विरोध किया, तो आरोपियों ने फेंक दिया इंटर छात्रा पर एसिड, हालत गंभीर

गंभीर हालत में पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. पीड़िता का पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में एक बहुत ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर छेड़खानी का विरोध करने पर एक लड़की पर एसिड अटैक कर दिया गया. यह घटना अलीगंज के बौनाबाड़ी स्थित गौतम विहार कॉलोनी की है. आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम पीड़िता के घर में घुस कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार, 17 वर्षीय काजल कुमारी पर उसके पड़ोसी द्वारा एसिड अटैक करने का आरोप लगा है. इस हमले में पीड़िता की मां के हाथ भी आंशिक रूप से घायल हुए है. इस मामले पर जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया, यह घटना शुक्रवार की है, जब 11वीं में पढ़ने वाली छात्रा अपनी मां के साथ घर पर अकेली थी.

प्रिंस और उसके तीन साथी जबरन उनके घर में घुस गए और पीड़िता के साथ छेड़खानी करने लगे. यह सब आरोपियों ने पीड़िता की मां को गन प्वाइंट पर रखकर किया. युवती ने जब छेड़खानी का विरोध किया आरोपियों ने उसपर एसिड फेंक दिया.

घटना को अंजाम दे आरोपी वहां से फरार हो गए. गंभीर हालत में पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. पीड़िता का पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें मौके से एक गन बरामद हुई है. आरोपियों के खिलाफ आपराधिक धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं आरोपी प्रिंस को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Related Posts