प्राइवेट जॉब कर रहे थे ये तीन लोग, लॉकडाउन में गई नौकरी तो बन गए चोर

पुलिस की पूछताछ में तीनों लोगों बताया कि वो प्राइवेट जॉब करते थे लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान उनकी जॉब चली गई. जिसके बाद उन्होंने गाड़ियों की चोरी करना शुरू कर दिया.
lossing private job, प्राइवेट जॉब कर रहे थे ये तीन लोग, लॉकडाउन में गई नौकरी तो बन गए चोर

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट (South East District) ने ऐसे 3 लोगों गिरफ्तार किया है जो पहले प्राइवेट नौकरी करते थे लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) के चलते नौकरी जाने में बाद इन लोगों ने गाड़ियों पर हाथ साफ करना शुरू कर दिया.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

दरअसल दिल्ली पुलिस की साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट को एक गुप्त सूचना मिली थी कि ऑटो लिफ्टर का एक गैंग इलाके में आने वाला है. जिसके बाद पुलिस ने 9 अगस्त की रात बदमाशों को पकड़ने के लिए श्रीनिवास पुरी इलाके में ट्रैप लगाया. सुबह करीब 4.30 बजे के आसपास पुलिस को एक बाइक आती दिखाई दी जिसपर 3 लोग सवार थे. पुलिस टीम ने जब इन बदमाशों को रोकने का इशारा किया तो बाइक सवार तीनों लोग भागने की कोशिश करने लगे. जिसके बाद पुलिस ने इन्हें धरदबोचा.

पुलिस की पूछताछ में इन लोगों बताया कि वो प्राइवेट जॉब करते थे लेकिन लॉकडाउन के दौरान उनकी जॉब चली गई. जिसके बाद इन लोगों ने गाड़ियों की चोरी करना शुरू कर दिया. चोरी की गई बाइक्स को ये लोग यूपी में 4 से 5 हजार में बेच दिया करते थे. इनके निशाने पर सिर्फ मोटर साइकिल हुआ करती थी क्योंकि उसका लॉक तोड़ना आसान होता था.

बहरहाल पुलिस ने इन लोगों के पास से 6 चोरी की बाइक भी बरामद की हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts