Unnao Rape Case पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, कहा ‘ये सिर्फ ट्वीट करके दुख जताने वाला नहीं’

उन्नाव गैंगरेप मामले में अक्षय कुमार की चुप्पी पर सवाल उठाए जा रहे थे, अब उन्होंने जवाब दिया है.

उन्नाव रेप पीड़िता कार एक्सीडेंट के बाद से वेंटिलेटर पर है. सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद उससे जुड़े सभी पांच केस दिल्ली ट्रांसफर कर दिए गए हैं. पूरे देश ने इस मुद्दे को लेकर आक्रोश व्यक्त किया. एक्ट्रेस और लेखिका ट्विंकल खन्ना ने भी ट्वीट किया कि वो उस लड़की के लिए प्रार्थना कर रही हैं. इसके बाद उनके पति और सोशल इश्यूज़ पर अक्सर अपनी बात रखने वाले अक्षय कुमार की चुप्पी पर सवाल उठने लगे.

अक्षय कुमार ने न ही इस मुद्दे पर कोई ट्वीट किया और न किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया दी. मुंबई मिरर अखबार ने इस चुप्पी को लेकर अक्षय से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वो कुछ करने पर यकीन करते हैं, सिर्फ ट्वीट करके दुख व्यक्त करने में नहीं.

अक्षय कुमार ने कहा ‘मैं तब बोलता हूं जब मुझे बोलना होता है. ये मामला बोलने या सिर्फ ट्वीट करने का नहीं है बल्कि कुछ करने का है, मेरा इसमें विश्वास है. टॉयलेट एक प्रेमकथा और पैडमैन जैसी मेरी फिल्में भी अभिव्यक्ति का माध्यम हैं. मैं किसी पर आरोप नहीं लगा रहा, लोग यहां बिजनेस करने के लिए हैं. अगर मैं किसी काम के लिए दान कर सकता हूं तो करूंगा. अगर मैं अपनी फिल्म के माध्यम से किसी इश्यू को उठा सकता हूं तो वो भी उठाऊंगा.’

बता दें कि 2017 में उन्नाव की लड़की ने बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर उसके घर में रेप करने का आरोप लगाया था. एफआईआर लिखवाने के लिए उसने मुख्यमंत्री आवास के सामने खुद को आग लगा ली थी. पिछले साल पीड़िता के पिता की पुलिस कस्टडी में पिटाई के बाद मौत हो गई थी. बीती 28 जुलाई को रायबरेली जाते वक्त पीड़िता की कार को काली नंबर प्लेट वाले ट्रक ने टक्कर मार दी थी.

ये भी पढ़ें:

उन्नाव गैंगरेप: SC ने आदेश में किया बदलाव, CBI को जांच के लिए दिया 15 दिन का समय

उन्नाव केस पर पुलिस से सवाल पूछने वाली 11वीं की छात्रा के मां-बाप को सता रहा डर

बांदा से भी है उन्नाव केस में आरोपी MLA का कनेक्‍शन, 5 हत्‍याओं के लिए जेल में कैद सेंगर का साला

जब कुलदीप सेंगर के भाई ने UP पुलिस के DSP को मार दी थी गोली, मचा था हड़कंप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *