Zomato के मुस्लिम डिलिवरी बॉय को मना करने वाला शख्स मंगा चुका है हैदराबादी बिरियानी

एसपी जबलपुर ने बताया कि अमित शुक्ला का जोमैटो का पुराना रिकॉर्ड खंगाला गया है.

जोमैटो से खाना ऑर्डर करके मुस्लिम डिलिवरी बॉय देखकर कैंसिल करने वाले शख्स को पुलिस ने नोटिस जारी कर दिया है. जबलपुर के इस शख्स का पुराना रिकॉर्ड भी पुलिस खंगाल रही है. पता चला है कि अमित शुक्ला नाम के इस शख्स ने पहले भी नॉनवेज खाना मंगाया है और डिलिवरी बॉय भी नॉन-हिंदू था.

एसपी जबलपुर अमित सिंह ने बताया कि ‘नोटिस जारी किया जा चुका है जो अमित शुक्ला के पास भेजा जाएगा. अभी उन्हें चेतावनी दी जाएगी कि अगर फिर इस तरह की हरकत करेंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. उन पर नजर रखी जा रही है. शुक्ला का जोमैटो रिकॉर्ड खंगालने पर पता चला है कि कुछ समय पहले हैदराबादी बिरयानी मंगाई थी. डिलिवरी बॉय भी नॉन-हिंदू था लेकिन उस समय शुक्ला को कोई समस्या नहीं हुई. अब उन्होंने जो किया है ये भारतीय संवैधानिक मूल्यों के विरुद्ध है.’

, Zomato के मुस्लिम डिलिवरी बॉय को मना करने वाला शख्स मंगा चुका है हैदराबादी बिरियानी

अमित शुक्ला ने मंगलवार की रात ट्वीट किया था कि उन्होंने जोमैटो से खाना ऑर्डर किया. मुस्लिम डिलिवरी बॉय देखकर कहा कि नॉन-हिंदू से डिलिवरी नहीं ले सकते. मेरा ऑर्डर कैंसिल कर दीजिए, मुझे पैसा भी रिफंड नहीं चाहिए. इस पूरी कवायद के स्क्रीनशॉट शुक्ला ने ट्विटर पर शेयर किए थे. मध्य प्रदेश पुलिस द्वारा नोटिस देने की बात आने के बाद से शुक्ला का ट्विटर हैंडल डिएक्टिवेट है.

ये भी पढ़ें:

Zomato के मुस्लिम डिलिवरी बॉय को मना करने वाले शख्स को पुलिस भेजेगी नोटिस

जोमैटो के ‘खाने का धर्म नहीं होता’ कहने पर ऊबर ईट्स ने किया सपोर्ट, अब इस पर टूट पड़े लोग

मुस्लिम डिलिवरी मैन देख जोमैटो ऑर्डर कैंसिल करने वाला अब बंद करेगा इन चीजों का इस्तेमाल!