आंध्र प्रदेश: ससुर ने दामाद को घर बुला कर रेता गला, कटा हुआ सिर लेकर पहुंचा पुलिस स्टेशन

पूर्वी गोदावरी (East Godavari) जिले के धरा जगन्नाधपुरम गांव की है, जहां पल्ला सत्यनारायण नाम के एक शख्स ने अपने दामाद लच्छन की हत्या कर दी. सत्यनारायण ने शराब के नशे इस वारदात को अंजाम दिया था.
Andhra Pradesh man beheads son-in-law, आंध्र प्रदेश: ससुर ने दामाद को घर बुला कर रेता गला, कटा हुआ सिर लेकर पहुंचा पुलिस स्टेशन

आंध्र प्रदेश (Andhara Pradesh) में एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने अपने ही दामाद का धारदार हथियार से सिर काट दिया और उसे अपने हाथों में लेकर खुद ही पुलिस स्टेशन पहुंच कर अपना गुनाह भी कबूल कर लिया.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

घटना पूर्वी गोदावरी जिले के धरा जगन्नाधपुरम गांव की है, जहां पल्ला सत्यनारायण नाम के एक शख्स ने अपने दामाद लच्छन की हत्या कर दी. सत्यनारायण ने शराब के नशे इस वारदात को अंजाम दिया था.

“दामाद ने की बेटी की हत्या इसलिए मारा”

ऑनलाइन मीडिया के मुताबिक, सत्यनारायण ने पुलिस को बताया कि उसने लच्छन को इसलिए मारा, क्योंकि उसे पता चला कि लच्छन ने 10 महीने पहले दूसरी शादी के लिए उसकी बेटी की हत्या कर दी थी.

“अपनी दोनों बेटियो को भी मारने की साजिश रच रहा था लच्छन”

इतना ही नहीं सत्यनारायण ने ये भी आरोप लगाया कि लच्छन अपनी दो बेटियों को भी मारने की साजिश रच रहा था, जो उनकी मां की मौत के बाद से अपने नाना-नानी के पास रह रही हैं.

बेटी की पुण्यतिथि पर दामाद को बुलाया घर

सत्यनारायण ने बताया कि उसने 8 अगस्त को अपनी बेटी पावनी की 10 महीने की पुण्यतिथि पर अपने दामाद लच्छन को अपने गांव धरा जगन्नाधपुरम में अपने घर बुलाया था. लच्छन नशे की हालत में सत्यनारायण के घर पहुंचा.

इसके बाद उसने कथित तौर पर कबूल किया कि उसने दूसरी शादी करने के लिए अपनी पत्नी और सत्यनारायण की बेटी पवनी की हत्या कर दी थी.

उसने सत्यनारायण से यह भी कहा कि वह अपनी दोनों बेटियों को वापस लेजाएगा और उन्हें भी मार देंगा. यह सुनने के बाद सत्यनारायण ने धारदार हथियार से लच्छन का सिर काट दिया.

पुलिस ने दर्च किया हत्या का केस 

इसके बाद सत्यनारायण लच्छन का कटा सिर लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचे और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया, पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts