क्‍लास में टीचर्स ने दिया रेप का डेमो, गांववालों ने पकड़कर धुन डाला

यह मामला वेस्ट गोदावरी के एक प्राइमरी सरकारी स्कूल का है. मामले की शिकायत जिला शिक्षा विभाग से की गई है.

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश के एक सरकारी स्कूल में एक बहुत ही अजीबो-गरीब मामला देखने को मिला, जहां पर दो शिक्षकों पर आरोप लगा है कि वे क्लासरूम में छात्रों को डेमो दे रहे थे कि रेप कैसे होता है.

यह मामला वेस्ट गोदावरी के एक प्राइमरी सरकारी स्कूल का है. वहीं जब इस बारे में गांववालों को पता चला तो उन्होंने उन टीचर्स की पिटाई कर डाली.

इस मामले की शिकायत जिला शिक्षा विभाग से की गई है. इसपर जिला शिक्षा विभाग अधिकारी का कहना है कि वे इस खबर को वेरिफाई करने की कोशिश कर रहे हैं, जिनमें टीचर्स पर आरोप लगे हैं.

टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, जिला शिक्षा अधिकारी सीवी रेणुका ने कहा कि स्कूल में क्या हुआ और क्या नहीं, इसकी जांच करने के लिए वे स्कूल का दौरा करेंगी. हालांकि मंडल शिक्षा अधिकारी ने रेणुका को रिपोर्ट सौंपी है, जिसमें कहा गया है कि ऐसी कोई भी घटना स्कूल में नहीं घटी है.

रिपोर्ट के मुताबिक, रेणुका ने कहा, “रिपोर्ट में मंडल शिक्षा अधिकारी ने कहा है कि तीन छात्र- दो लड़के और एक लड़की के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई. इस लड़ाई में लड़की को चोट लग गई. अधिकारी ने बताया कि उसे ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है कि लड़की का रेप डेमो देने के लिए इस्तेमाल किया गया है.” फिलहाल इस मामले में किसी ने पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज नहीं कराई है. 

ये भी पढ़ें-      ‘अभ्‍यास वर्ग’ में पीएम मोदी और अमित शाह ने लगाई BJP सांसदों की क्‍लास, पढ़ें क्‍या समझाया

                          वाट्सएप और इंस्टाग्राम के साथ जल्द ही अपना नाम जोड़ेगा फेसबुक