अरुणाचल प्रदेश: बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप, डॉक्‍टर ने दर्ज कराया केस

शिकायत के मुताबिक, घटना इटानगर के एक होटल में 12 और 13 अक्‍टूबर की रात में हुई. पुलिस की एक टीम विधायक के घर गई थी मगर वह वहां नहीं मिले.

अरुणाचल प्रदेश के बामेंग से भाजपा विधायक गोरुक पोरडंग पर रेप का आरोप लगा है. इटानगर पुलिस ने सोमवार को एक 30 वर्षीय डॉक्‍टर की शिकायत पर मामला दर्ज किया. बामेंग विधानसभा क्षेत्र ईस्‍ट कामेंग जिले में पड़ता है.

इटानगर के एसपी तुम्‍मे अमो ने कहा, “हमने शिकायत के आधार पर बलात्‍कार की FIR दर्ज कर ली है. पीड़‍िता एक डॉक्‍टर है और शिकायत विधायक गोरुक पोरडंग के खिलाफ है.”

‘इटानगर के होटल में 12-13 अक्‍टूबर की रात हुआ रेप’

शिकायत के मुताबिक, घटना इटानगर के एक होटल में 12 और 13 अक्‍टूबर की रात में हुई. पुलिस की एक टीम विधायक के घर गई थी मगर वह वहां नहीं मिले.

एसपी ने कहा, “हम मामले की जांच कर रहे हैं. अभी तक हमने उन्‍हें (विधायक) अरेस्‍ट करने का प्‍लान नहीं किया है और सिर्फ जांच कर रहे हैं. लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो रहा.”

पुलिस के मुताबिक, पोरडंग ने काउंटर कम्‍प्‍लेंट की है. इसमें विधायक ने कहा है कि पीड़‍िता खुद होटल आई थी और दोनों के बीच रजामंदी से संबंध बने.

एसपी ने कहा, “(विधायक की) शिकायत में कुछ राजनीतिक एंगल का भी जिक्र है, कुछ ब्‍लैकमेल के बारे में. हम शिकायत पर अभी कार्रवाई नहीं कर रहे क्‍योंकि मामला एक ही है. हम बाद में देखेंगे कि एक और मामला दर्ज होना चाहिए या नहीं.”

ये भी पढ़ें

पत्नी पर था शक तो पति ने बच्चों को पिलाया जहरीला जूस, एक की मौत

टुन्‍न होकर रात में घर आया पति, बीवी ने बेल्‍ट और रॉड से इतना पीटा हो गई मौत