बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, अब पुलिसवाले की ही कर दी पिटाई, देखें वीडियो

यह घटना मुजफ्फरपुर के अघोरिया चौक की है. यहां एक पुलिस कॉन्सटेबल ड्यूटी पर तैनात था. ऑटोरिक्शा चालक और उसके साथ सड़क पर गलत साइट से अपना वाहन चलाते हुए आ रहे थे.

मुजफ्फरपुर: सुशासन बाबू के राज में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि अब वे अपनी गुंड़ागर्दी पुलिस पर भी उतार रहे हैं. बिहार में ऐसे कई मामले सामने आए, जहां पर किसी न किसी वजह से पुलिस को भीड़ का शिकार होना पड़ा. ताजा मामला सूबे के मुजफ्फरपुर का है, जहां एक ऑटोरिक्शा चालक और उसके साथियों ने मिलकर एक पुलिस वाले की जमकर पिटाई कर दी. पुलिसवाले का कसूर केवल इतना था कि उसने इन आरोपियों को सड़क पर गलत साइड ड्राइव करने से रोक दिया था.

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना मुजफ्फरपुर के अघोरिया चौक की है. यहां एक पुलिस कॉन्सटेबल ड्यूटी पर तैनात था. ऑटोरिक्शा चालक और उसके साथ सड़क पर गलत साइट से अपना वाहन चलाते हुए आ रहे थे. गलत साइड से आता देख कॉन्सटेबल ने उन्हें रोका. कॉन्सटेबल का उन्हे यूं रोकना रास नहीं आया और वे गुस्से से आगबबूला हो गए, जिसके बाद उन्होंने कॉन्सटेबल की बेरहमी से पिटाई कर दी.

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमे कुछ लोगों को कॉन्सटेबल के साथ मारपीट करते हुए साफ देखा जा सकता है. इस घटना के बाद कॉन्सटेबल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.