नहीं बना रही थी कस्टमर्स से संबंध, साथियों ने कपड़े उतार बार डांसर को पीटा

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि बार मैनेजमेंट उस पर ग्राहकों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहा था.
Bar, नहीं बना रही थी कस्टमर्स से संबंध, साथियों ने कपड़े उतार बार डांसर को पीटा

हैदराबाद: आंध्र प्रदेश की राजधानी हैदराबाद में एक बार डांसर के जबरदस्ती कपड़े उतारने और उससे मारपीट करने का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि ग्राहकों के साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर चार महिला बार डांसर्स और एक आदमी ने इस घटना को अंजाम दिया.

पंजागुट्टा पुलिस ने मामले में आरोपी चार महिलाओं को गिरफ्तार किया है जबकि मुख्य आरोपी अभी भी फरार है. पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगा दी गई हैं और उसे जल्द ही हिरासत में लिया जाएगा.

पुलिस ने कई धाराओं में दर्ज किया केस
पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 354 (महिला के साथ मारपीट), 509 (महिला का अपमान), 506 (आपराधिक गतिविधि के लिए दंड), 323 (जानबूझ कर मारपीट करने की सजा), 34 (सामूहिक अपराध) के तहत मामला दर्ज किया है.

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने कुछ महीने पहले ही बेगमपट स्थित डांस बार को ज्वाइन किया था. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि बार मैनेजमेंट उस पर ग्राहकों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहा था.

सहकर्मियों ने घटना को दिया अंजाम
पीड़िता के बयान के मुताबिक, जब उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया तो उसके पांच सहकर्मियों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी. साथ ही उन लोगों ने महिला के कपड़े भी उतार दिए. पीड़िता गंभीर चोटें भी आई हैं जिनका शुरुआती इलाज चल रहा है.

पुलिस ने बताया है कि बार मैनेजमेंट महिला पर ग्राहकों के साथ सेक्सुअल एक्टिविटीज के लिए पिछले कुछ समय से दबाव डाल रहा था. ऊधर, तेलंगाना के डीजीपी महेंद्र रेड्डी ने घटना की विस्तृत रिपोर्ट मांगी है.

ये भी पढ़ें-

LIVE: 17वीं लोकसभा का पहला सत्र शुरू, सांसद ले रहे शपथ

‘ये है आपका रामराज्य, मोदी जी जवाब दीजिए’, नाना पाटेकर को पुलिस की क्लीन चिट पर भड़कीं तनुश्री दत्ता

बैलेट पेपर से फिर चुनाव कराने को याचिका, SC ने पूछा- सुनवाई की क्‍या जल्‍दी है?

Related Posts