पटना: छात्रा को बंदूक की नोक पर अगवा कर किया गैंगरेप, वीडियो Viral करने की दी धमकी

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कार सवार चार लड़कों ने उसे पिस्तौल दिखाकर अगवा कर लिया और पाटलिपुत्र स्थित एक फ्लैट में ले गए.
gang rape case, पटना: छात्रा को बंदूक की नोक पर अगवा कर किया गैंगरेप, वीडियो Viral करने की दी धमकी

बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार को एक बैचलर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (बीबीए) की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता के बयान पर पटना महिला थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

पुलिस के अनुसार, सोमवार शाम छात्रा बोरिंग रोड स्थित एक मॉल में कुछ सामान खरीदने पहुंची थी. आरोप है कि मॉल से निकलने के दौरान उसका एक परिचित मिला, जिससे वह बात करने लगी.

पीड़िता का पुलिस ने मेडिकल करवाने के लिए गर्दनीबाग अस्पताल लाई. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. वहीं, आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. हालांकि आरोपियों का नाम सामने आ चुका है.

युवती ने पुलिस को बताया कि इसी दौरान कार सवार चार लड़कों ने उसे पिस्तौल दिखाकर अगवा कर लिया और पाटलिपुत्र स्थित एक फ्लैट में ले गए. आरोप है कि वहां पीड़िता के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया गया. पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान आरोपियों ने वीडियो भी बना लिया है, जिसे वे वायरल करने की धमकी दे रहे थे.

पीड़िता का कहना है कि मंगलवार सुबह आरोपी उसे कहीं लेकर जा रहे थे तभी वह मौका देखकर भाग निकली. इसके बाद पीड़िता पुलिस के पास पहुंची.

पटना पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पीड़िता को चिकित्सा जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है. पीड़िता के बयान पर महिला थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसमें चार लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें-

निर्भया के दरिंदों को फांसी पर चढ़ाने के लिए इस राज्य से आएगा जल्लाद

Nirbhaya Case: चारों दोषियों को फांसी देने के लिए हूं तैयार, बस आदेश मिलने का है इंतजार

आइशी घोष को किसी ने रॉड से नहीं मारा, सिर पर खून नहीं, रंग लगा था: दिलीप घोष

Related Posts