मुंह से बदबू आती थी इसलिए दोस्‍त ने गले नहीं लगाया, गुस्‍से में मार दिया चाकू

दोनों भाइयों का अस्पातल में इलाज चल रहा है और दोनों खतरे से बाहर हैं. पुलिस ने आरोपी के ऊपर भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या की प्रयास) के तहत केस दर्ज किया है.

बेंगलुरु. आईटी सिटी बेंगलुरु से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. यहां रविवार रात को हुई हैरान कर देनी वाली घटना में एक शख्स को उसके दोस्त ने मुंह से बदबू आने के कारण गले मिलने से मना कर दिया, जिससे नाराज शख्स ने दोस्त को चाकू मार दिया. वह यहीं नहीं रुका बल्कि उसने मदद को आए दोस्त के भाई को भी चाकू मार दिया. मामला कलासिपलयम में मवाली इलाके का है.

विल्सन गार्डन में रहने वाले दोनों भाइयों शोएब पाशा (23) और शाहिद पाशा (21) का अस्पातल में इलाज चल रहा है और दोनों खतरे से बाहर हैं. हमला करने वाला शख्स शोएब का दोस्त नबी है.

जब नबी ने शोएब से गले मिलने की कोशिश की, तो शोएब ने उसे दूर कर दिया और उसके मुंह से आने वाली बदबू पर कमेंट किया. इससे नाराज होकर नबी ने शोएब को गाली देना शुरू कर दिया. दोनों के बीच लड़ाई बढ़ गई और नबी ने शोएब को पेट में चाकू मार दिया. इसके बाद शोएब ने अपने भाई शहीद को मदद के लिए बुलाया लेकिन नबी ने फरार होने से पहले उसपर भी चाकू से हमला किया.

टाइम ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक, बेंगलुरु पुलिस ने नबी के ऊपर भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या की प्रयास) के तहत केस दर्ज किया है. ऑटोमोबाइल सामान की दुकान पर काम करने वाले नबी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें: नोएडा में दो टावरों के बीच 1 फुट के गैप में फंसा मिला लड़की का शव, दीवार में छेद कर निकाला

ये भी पढ़ें: टीचर का टॉर्चर: बच्चा मांगता रहा जान की भीख, फिर भी उसके गले पर रखी धारदार कुल्हाड़ी