Bengaluru: खांसी-जुकाम की जगह बेटी को दी नींद की दवा, रेप के आरोप में पिता गिरफ्तार

फिलहाल पुलिस (Bengaluru Police) ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही इसकी जांच की जा रही है कि इस अपराध में उसकी सौतेली मां शामिल थी या नहीं.

बेंगलरु (Bengaluru) से एक बहुत ही शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां एक पिता ने अपनी 19 साल की लड़की को खांसी की दवा की जगह नींद की गोलियां खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. यह घटना शहर के हरालुर की है. आरोपी ने 23 जून को पीड़िता का रेप किया था. पीड़िता ने अपनी सौतेली मां से मदद मांगी. पर उन्होंने पीड़िता की कोई मदद नहीं की. इसके बाद पीड़िता ने खुदकुशी करने का प्रयास किया.

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 19 वर्षीय पीड़िता ने टॉयलेट साफ करने वाले कैमिकल को पीकर खुदकुशी करने की कोशिश की थी. कैमिकल पीने के बाद वह खुद ही पुलिस स्टेशन गई और वहां उसने पिता द्वारा किए गए जघन्य अपराध की शिकायत की.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसने अपने पिता से खांसी और जुकाम होने की शिकायत की थी. उसके पिता ने उसे गोली दी और वह सो गई. अगले दिन सुबह जब वो सोकर उठी तो उसने देखा कि उसके पिता उसके साथ बराबर में सोए हुए थे. उसने महसूस किया कि उसे शारीरिक तौर पर प्रताड़ित किया गया है.

पीड़िता ने तुरंत पिता की करतूत को सौतेली मां को बताया. पर उसकी सौतेली मां ने इस मामले में उसकी कोई मदद नहीं की. इसके बाद उसने टॉयलेट साफ करने वाला कैमिकल पिया और पुलिस स्टेशन जा पहुंची. पुलिसकर्मी उसे तुरंत अस्पताल लेकर गए, जहां उसका इलाज चल रहा है.

फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही इसकी जांच की जा रही है कि इस अपराध में उसकी सौतेली मां शामिल थी या नहीं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts