शामली : भजन गायक अजय पाठक की पत्नी और बेटी समेत हत्या, गायब बेटे की मिली अधजली लाश

पुलिस ने बुधवार को अगवा बेटे का अधजला शव हरियाणा के पानीपत से बरामद किया. एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.
Ajay Pathak Family murder, शामली : भजन गायक अजय पाठक की पत्नी और बेटी समेत हत्या, गायब बेटे की मिली अधजली लाश

उत्तर प्रदेश के शामली में साल के आखिरी दिन 31 दिसंबर को प्रसिद्ध भजन गायक अजय पाठक, उनकी पत्नी और बेटी की निर्मम हत्या कर दी गई. तीनों की हत्या धारधार हथियार से उनके ही घर में की गई.

वहीं पुलिस ने बुधवार को अगवा बेटे का अधजला शव हरियाणा के पानीपत से बरामद किया. अजय पाठक और उनकी पत्नी, बेटी की हत्या के बाद हत्यारे उनकी ही कार से बेटे को अगवा कर ले गए थे.

डीआईजी, एसपी, डीएम सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घंटों छानबीन करने के बाद मौके पर डॉग स्क्वॉड और फिंगरप्रिंट एक्पर्ट्स को मौके पर बुलाकर बारीकी से छानबीन की गई. यह वारदात थाना आदर्श मंडी क्षेत्र की पंजाबी कॉलोनी में मंगलवार को हुई.

भजन गाने वाले अजय अपने परिवार के साथ यहां पर रहते थे. जानकारी के मुताबिक इस मकान में अजय पाठक (42) अपनी पत्नी स्नेहलता (38), बेटी वसुंधरा (15) और बेटे भागवत (10) के साथ रहते थे. मंगलवार को पाठक परिवार का कोई भी सदस्य घर से बाहर नहीं निकला.

उसी दिन शाम के लगभग चार बजे पास में ही रहने वाले उनके भाई उन्हें मोबाइल पर कॉल कर रहे थे लेकिन फोन नहीं उठ रहा था. पड़ोसी और परिजन उनके घर पहुंचे तो घर में सभी के शव मिले.

सूत्रों के मुताबिक, घर में मौजूद सभी सीसीटीवी कैमरों को बदमाश जाते-जाते तोड़-फोड़ गए हैं. एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. अधिकारियों ने मकान के अंदर मीडिया को भी जाने से रोक दिया. मौके पर पहुंचे डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने बताया कि आरोपियों को जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

लड़की को पिस्टल दिखा बघार रहा था शेखी, अपने ही पैर पर मार ली गोली

Related Posts