BJP विधायक राजेश मिश्रा के दामाद अजितेश को मारपीट के मामले में हुई जेल

पुलिस ने कहा कि अजितेश और उसके दोस्त वैभव गंगवार के खिलाफ आईपीसी (IPC) की धारा 394 और अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था. दोनों को जेल भेज दिया गया है.

उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में दंपति ने पिछले साल जुलाई में सुर्खियां बटोरी थीं, जब लड़की ने अपने पिता से जान का खतरा होने की आशंका जताई थी. लड़की के पिता बीजेपी विधायक हैं. अब एक बार फिर ये दंपति चर्चा में हैं. बरेली जिले के प्रेम नगर इलाके में मामूली सड़क हादसे के बाद एक युवक की पिटाई करने और उसका मोबाइल छीनने के आरोप में शनिवार को भाजपा विधायक राजेश मिश्रा (BJP Mla Rajesh Mishra) के दामाद अजितेश और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. अजितेश की शादी विधायक की बेटी साक्षी से हुई है. दोनों ने पिछले साल शादी की थी.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

पुलिस के मुताबिक, एक युवक अपने दोस्त के पिता के लिए दवाइयां खरीदने के बाद घर जा रहा था, तभी उसकी बाइक ने अजितेश की एसयूवी (Suv) को टक्कर मार दी. अजितेश और उसके दोस्त ने युवक की पिटाई की और उसका मोबाइल छीन लिया.

पुलिस ने कहा कि अजितेश और उसके दोस्त वैभव गंगवार के खिलाफ आईपीसी की धारा 394 और अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था. दोनों को जेल भेज दिया गया है.

शिकायतकर्ता दीपांशु माहेश्वरी ने कहा, “जब मैंने अजितेश की कार को ओवरटेक किया, तो उसने पीछा किया और मुझे रास्ते के बीच में रोक दिया. इसके बाद  उसने और उसके दोस्त ने मेरी पिटाई की और मेरा फोन छीन लिया. एसएचओ बलबीर सिंह और उनकी टीम ने मुझे बचाया.”

एसएचओ ने कहा, “हमने सीसीटीवी फुटेज की जांच की और गवाहों से बात की ताकि पता चल सके कि अजितेश और उसके दोस्त ने युवक को पीटा था. संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था और शनिवार को मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया. युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थिर है.”

साक्षी के अजितेश से शादी करने के बाद भाजपा विधायक ने अपनी बेटी साक्षी के साथ अपने सभी संबंध खत्म कर लिए थे

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

 

Related Posts