वेलेंटाइन वीक शुरू होने से पहले लड़के ने ठुकराया प्रपोजल, लड़की ने ब्‍लेड से कर दिया हमला

यह मामला हाफिजगंज पुलिस सर्कल के अंतर्गत आने वाले एक इंटर कॉलेज का है. बताया जा रहा है कि लड़की उस लड़के से प्यार करती थी.
Girl Attacked on Boy After Rejection, वेलेंटाइन वीक शुरू होने से पहले लड़के ने ठुकराया प्रपोजल, लड़की ने ब्‍लेड से कर दिया हमला

ठुकराया हुआ प्यार कभी-कभी बहुत खतरनाक रूप ले सकता है, जिसके बारे में हम कभी सोच भी नहीं सकते. एक ऐसा ही किस्सा उत्तर प्रदेश के बरेली में देखने को मिला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के बरेली में एक छात्रा ने अपने साथ पढ़ने वाले एक लड़के के चेहरे पर ब्लेड से हमला कर दिया.

यह मामला हाफिजगंज पुलिस सर्कल के अंतर्गत आने वाले एक इंटर कॉलेज का है. बताया जा रहा है कि लड़की उस लड़के से प्यार करती थी, लेकिन लड़के ने उसके साथ कोई भी रिश्ता रखने से इंकार कर दिया था.

लड़की ने कई मौकों पर लड़के से शादी करने के लिए भी कहा, लेकिन उसने इस विवाह प्रस्ताव को यह कहते हुए ठुकरा दिया कि वह आगे पढ़ना चाहता है और अपना करियर बनाना चाहता है.

इसके बाद लड़की गुरुवार को कॉलेज जाने वाली सड़क पर लड़के से मिली. चश्मदीदों ने बताया कि लड़की उस लड़के से कह रही थी, “तुम्हें अपने चेहरे पर बहुत घमंड है. अब तुमसे कोई शादी नहीं करेगा.”

ऐसा कहते हुए लड़की ने लड़के के चेहरे पर ब्लेड से कई बार हमला कर डाला. लड़के के चेहरे से खून बहता हुआ देख लड़की भी सड़क पर बेहोश हो गई.

लड़के को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई है. कहा जा रहा है कि ब्लेड के हमले के कारण लड़के के चेहरे की कुछ नसें खराब हो गई हैं.

वहीं कॉलेज के प्रिंसिपल ने कहा कि घटना कॉलेज के बाहर हुई है, इसलिए वह इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकते हैं. मामले में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है. लड़का और लड़की दोनों नाबालिग हैं.

(IANS)

 

ये भी पढ़ें-    छोटा सा झगड़ा हुआ तो घर से AK-47 निकाल लाया युवक, फायरिंग से फैला दी दहशत

कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, मां और बेटी की हत्या के मामले में सुनाई फांसी की सजा

Related Posts