सनकी आशिक ने लड़की को बीच सड़क पर रोक कर पूछा- शादी करेगी? इनकार पर गला रेता

सिरफिरा पहले से ही सिंदूर की डिब्बी लिए बीच सड़क पर खड़ा था. लड़की के पहुंचने पर लड़के ने प्रपोज किया. इनकार करने पर गला रेत दिया.
Boy Slashes Girl Throat in Gujarat, सनकी आशिक ने लड़की को बीच सड़क पर रोक कर पूछा- शादी करेगी? इनकार पर गला रेता

एकतरफा प्यार में पड़े सिरफिरे आशिक ने ऐसी घटना को अंजाम दिया है जिसे जानकर आप सिहर जाएंगे. हाल ही में गुजरात के राजकोट से एक सनकी आशिक ने युवती का गला रेत दिया. बताया जा रहा है कि सिरफिरा पहले से ही सिंदूर की डिब्बी के साथ बीच सड़क पर खड़ा था. जैसे ही वहां लड़की पहुंची लड़के ने उसके सामने अपना प्रेम प्रस्ताव रखा और शादी करने के लिए कहा, लेकिन लड़की ने जब इसका विरोध किया तो लड़के ने चाकू से उसका गला रेत दिया.

उस समय सिरफिरे के ऊपर इस कदर सनक सवार थी कि वहां पर खड़े आस-पास के लोगों में इतनी हिम्मत नहीं हुई कि वो उसके पास जाकर कुछ कर सकें. कुछ लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए लड़की की तरफ जाने की कोशिश की तो सिरफिरा आरोपी भागने लगा. कुछ ही दूरी पर जाकर उसने खुद का भी गला चाकू से रेत दिया.

फिलहाल लड़की की पहचान प्रिया अनिल चौधरी (20) के रूप में कर ली गई है. आरोपी की पहचान विक्रम विश्वनाथ पांडेसर ( 22) के रूप में की गई है. दोनों को राजकोट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि जांच कर रहे अधिकारी का कहना है कि पीड़िता प्रिया की हालत अभी काफी नाजुक बनी हुई है.

जानकारी के अनुसार, आरोपी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. जो मेटोडा में रह कर कारखाने में काम करता है. पीड़िता मूल रूप से बिहार की रहने वाली है. लेकिन इस समय राजकोट के मेटोडा जीआईडीसी क्षेत्र में अपनी बहन और जीजा के साथ रहती है. पीड़िता के जीजा ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें

हरियाणा : मंत्री के सामने बोली महिला- मैंने अपने पति को मार दिया, फांसी पर लटका दो, मुकदमा दर्ज

15 साल से ट्रेनों में जेब काटकर करोड़पति बन गया ये ‘थानेदार’

Related Posts