लड़का बनकर मासूम बच्चियों को फंसाती थी महिला, कोर्ट ने सुनाई 8 साल की सजा

इंग्लैंड में 21 साल की एक लड़की को 8 साल जेल की सज़ा मिली है क्योंकि वह 16 साल का लड़का बनकर छोटी लड़कियों को फंसाती थी और उनका यौन शोषण करती थी.
British woman Gemma Watts jailed for posing as boy to lure girls into sex, लड़का बनकर मासूम बच्चियों को फंसाती थी महिला, कोर्ट ने सुनाई 8 साल की सजा

इंग्लैंड में 21 साल की एक लड़की को 8 साल जेल की सज़ा मिली है क्योंकि वह 16 साल का लड़का बनकर छोटी लड़कियों को फंसाती थी और उनका यौन शोषण करती थी. कनफ्यूज मत होइए, पूरी घटना बता रहे हैं जो सोशल मीडिया से शुरू होती है और जेल की सलाखों में जाकर खत्म होती है.

कम उम्र की लड़कियों को बनाया शिकार

उत्तरी लंदन के एनफील्ड में रहने वाली जेमा वाट्स (Gemma Watts) ने लड़कियों से दोस्ती करने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया. वह इनबॉक्स में बातचीत के दौरान अंतरंग तस्वीरें मांग लेती थी और उनके जरिए ब्लैकमेल करती रहती थी. व्हाट्सऐप और स्नैपचैट के जरिए वह तस्वीरों का आदान प्रदान करती थी.

खुद को लड़का दिखाने के लिए वह अपने लंबे बालों को बेसबॉल कैप से ढंक लेती थी और ढीले कपड़ों में अपने शरीर के उभार छिपा लेती थी. जेमा आमतौर पर 14 साल की लड़कियों को अपने जाल में फंसाती थी और उनसे प्यार का नाटक करती थी. उसने एक 13 साल की लड़की को भी फंसा रखा था और रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि उसने तकरीबन 50 लड़कियों का शारीरिक शोषण किया है. वह लड़कियों से मिलने के लिए ट्रेन से सफर करती थी. कई छोटे शहरों में कम उम्र की लड़कियां उसे अपना ब्वॉयफ्रेंड मानती थीं.

British woman Gemma Watts jailed for posing as boy to lure girls into sex, लड़का बनकर मासूम बच्चियों को फंसाती थी महिला, कोर्ट ने सुनाई 8 साल की सजा

ऐसे पकड़ी गई

इस जुर्म में कूदने से पहले जेमा वाट्स फुटबॉल की बेहतरीन खिलाड़ी हुआ करती थी. गलत आदत के कारण उसका करियर बरबाद हो गया. उसने हैंपशायर की एक लड़की को अपना शिकार बनाया जिसके सामने उसकी पोल खुल गई. लड़की ने पुलिस के पास धोखाधड़ी की शिकायत कर दी.

शिकायत मिलते ही पुलिस हरकत में आई और जेमा को गिरफ्तार कर लिया. कोर्ट में उसकी पेशी हुई तो उसने जो बताया वह हैरान करने वाला था. उस पर सर्रे की 14 साल की लड़की, प्लेमाउथ की 13 साल की लड़की और वेस्ट मिडलैंड्स की 16 साल की लड़की ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. कोर्ट ने उसका अपराध साबित होने के बाद 8 साल जेल की सज़ा सुनाई.

ये भी पढ़ेंः

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, एक्ट्रेस, मॉडल गिरफ्तार

पुराने प्यार के लिए पति ने सुपारी देकर करवाई पत्नी और 21 माह के मासूम की हत्या

Related Posts