गुरुग्राम: मांस ले जा रहे शख्स को अगवा कर हथौड़े से पीटा-केस दर्ज, एक गिरफ्तार

शुक्रवार को व्यक्ति गुरुग्राम (Gurugram) के बादशाहपुर (Badshahpur) से गुजर रहा था, उसी वक्त करीब दो दर्जन लोगों के समूह ने अपहरण करके उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी.
Brutally beaten by mob of a person carrying meat in Gurugram, गुरुग्राम: मांस ले जा रहे शख्स को अगवा कर हथौड़े से पीटा-केस दर्ज, एक गिरफ्तार

गुरुग्राम (Gurugram) में भीड़ द्वारा एक व्यक्ति की पिटाई के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, आरोप है कि पीड़ित अपनी गाड़ी में प्रतिबंधित मांस ले जा रहा था. ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक व्यक्ति गुरुग्राम (Gurugram) के बादशाहपुर (Badshahpur) से गुजर रहा था, उसी वक्त करीब दो दर्जन अज्ञात लोगों के समूह ने अपहरण करके उसकी हथौड़े से बेरहमी से पिटाई कर दी.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

पुलिस द्वारा मामले में हस्तक्षेप करने पर कथित तौर पर गौ-रक्षकों ने उनके साथ भी दुर्व्यवहार किया. पीड़ित लुकमान खान के सिर में फ्रैक्चर समेत कई अन्य चोटों के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर है.

सदर बाज़ार मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष ताहिर ने पुष्टि की है कि लुकमान गुरुग्राम में भैंस के मांस की सप्लाई के लिए आया था, लेकिन कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसे बादशाहपुर ले गए, जहां उसकी पिटाई की गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लुकमान करीब साल भर से सदर बाज़ार में भैंस के मांस की सप्लाई करना रहा था. वहीं गुरुग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मांस के साथ ही पिकअप वैन को भी जब्त कर लिया गया है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts