UP के पीलीभीत में बुजुर्ग को दबंगों ने पीटा, Video बनाकर किया Viral

पीड़ित हीरा सिंह ने पीलीभीत (Pilibhit) के थाना अमरिया में मुकदमा दर्ज कराया. थानाध्यक्ष द्वारा घटना स्थल पर पहुंचकर तफ्तीश की गयी और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया.

पीलीभीत (Pilibhit) के थाना अमरिया क्षेत्र में एक बुजुर्ग को दबंगो ने घेर कर पिटाई कर दी. पीड़ित की पहचान हीरा सिंह के रूप में हुई है. दबंगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. पिटाई करने के दौरान दबंगों ने सिख बुजुर्ग के बाल पकड़कर डंडे से पीटा. वायरल वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि पीड़ित के आगे उसकी बाइक पड़ी है.

पीड़ित ने बताया कि ”सितारगंज के रहने वाले रंजीत सिंह से मेरा विवाद नानकमत्ता उतराखंड में हुआ था, जिसे लेकर पंचों द्वारा फैसला सुनाया गया था. लेकिन जब मैं अपनी बेटी के घर से लौट रहा था तब रंजीत सिंह ने अमरिया क्षेत्र में घेर कर अपने दबंग साथियों के साथ पिटाई कर दी और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मुझे दबंगों ने लाठी-डंडों से भी मारा. जिसके कारण खून निकलने लगा.” पीड़ित ने आगे बताया कि ”दबंगों की पिटाई के बाद मैं काफी डर गया और अपने घर आ गया. दबंग तब तक मेरी बेटी के घर पहुंच गए और वहां भी तमंचा लहरा कर डराया धमकाया.”

किसी को कानून हाथ में लेने का हक नहीं

पीड़ित हीरा सिंह ने थाना अमरिया पहुंचकर घटना की जानकारी थानाध्यक्ष को दी. थानाध्यक्ष द्वारा घटना स्थल पर पहुंचकर तफ्तीश की गयी और आरोपी रंजीत सिंह व उसके साथियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है. आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है.

पीलीभीत एसपी जयप्रकाश का कहना है कि ”इस मामले में पुलिस मुकदमे के आलावा दोषियों पर भारी मुचलका भी लगाएगी, ताकि फिर इस तरह की घटना करने का दुस्साहस किसी में न हो. किसी को भी कानून को अपने हाथ में लेने का अधिकार नहीं है.”

Related Posts