सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI ने शुरू की जांच, पूरा होमवर्क करने के बाद टीम जाएगी मुंबई

सुशांत (Sushant) की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को CBI दिल्ली की फॉरेंसिक टीम के साथ भी शेयर करेगी ताकि समझा जा सके कि ये महज खुदकुशी है या फिर कोई साजिश हो सकती है.
CBI investigating Sushant suicide case, सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI ने शुरू की जांच, पूरा होमवर्क करने के बाद टीम जाएगी मुंबई

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या मामले में CBI ने जांच शुरू कर दी है. सूत्र के मुताबिक CBI सुशांत के पिता केके सिंह का बयान दोबारा अपने तरीके से दर्ज करेगी. इसके बाद ही उनके आरोपों के हिसाब से जांच होगी.

CBI सुशांत सिंह राजपूत मामले में जो डॉक्यूमेंट और केस डायरी मिली हैं उसे एग्जामिन कर रही है. सभी 10 से 12 चश्मदीदों के बयान को स्टडी किया जा रहा है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

CBI रिया (Rhea) पर लगाए गए सुशांत के पिता के आरोप की जांच कर रही है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि रिया, सुशांत को गलत या ओवरडोज दवाइयां दिया करती थी. इसको वैरिफाई करने के लिए CBI की टीम संबंधित डॉक्टर्स से बात करेगी. सुशांत के डॉक्टर के बयान दर्ज होंगे कि क्या ये दवाइयां डॉक्टर की सलाह से ली गई थी या नहीं.

सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को CBI दिल्ली की फॉरेंसिक टीम के साथ भी शेयर करेगी ताकि समझा जा सके कि ये महज खुदकुशी है या फिर कोई साजिश. इसी के साथ जो भी एकाउंट डिटेल्स CBI को इस केस से जुड़े लोगों की मिली हैं, उसकी भी जांच होगी. ये सभी होमवर्क के बाद CBI की टीम मुंबई विजिट करेगी.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts