240 महिलाओं को सेक्स स्लेव बनाया, अजनबियों व जानवरों से संबंध बनाने को किया मजबूर

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने चार सालों तक 11 राज्यों में महिलाओं का शोषण किया है.

उत्तर पूर्वी ब्राजील में एक चर्च यूथ ग्रुप लीडर ने कम से कम 240 महिलाओं को सेक्स स्लेव बनाकर रखा था. उनमें से कई महिलाओं को अजनबी लोगों और जानवरों तक से संबंध बनाने पर मजबूर किया. इस अपराध के लिए पुलिस ने रोनी स्केल्ब नाम के आदमी को अरेस्ट किया है.

डेली मेल की खबर के मुताबिक आरोपी रोनी सेल्स प्रतिनिधि का काम करता था. वो मुरीए नाम के चर्च में वॉलंटियर के रूप में भी सेवाएं दे रहा था. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने चार सालों तक 11 राज्यों में महिलाओं का शोषण किया है.

Church youth group, 240 महिलाओं को सेक्स स्लेव बनाया, अजनबियों व जानवरों से संबंध बनाने को किया मजबूर

जांच अधिकारी ने बताया कि 32 वर्षीय रोनी ने सोशल मीडिया पर फ़ेक प्रोफाइल बना रखे थे जिनके जरिए वो महिलाओं को फंसाता था. महिलाओं को अंतरंग तस्वीरों और वीडियोज के लिए बड़ी रकम देने की पेशकश करता था. तस्वीरें मिलने के बाद वो महिलाओं को बैंक ट्रांसफर की फर्जी रसीदें भेजता था.

इसके बाद वह महिलाओं को ब्लैकमैल करना शुरू करता था और कहता था कि वो तस्वीरें और वीडियो दोस्तों-रिश्तेदारों को भेज देगा. धमकाने के बाद महिलाओं से और तस्वीरें मांगीं. कई महिलाओं ने आरोप लगाया है कि उसने मिलने के बहाने बुलाकर रेप किया और कई महिलाओं को अजनबियों और जानवरों के साथ संबंध बनाने को मजबूर किया.

Church youth group, 240 महिलाओं को सेक्स स्लेव बनाया, अजनबियों व जानवरों से संबंध बनाने को किया मजबूर

कई महिलाओं को फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ की तर्ज पर एक कॉन्ट्रैक्ट पर साइन कराया गया, इसके मुताबिक वो महिलाएं अपने साथ कुछ भी यानी कैसी भी हिंसा करने की इजाजत दे रही हैं. रोनी स्केल्ब को 11 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था.