पॉश इलाकों में कोकीन सप्‍लाई करने जाते थे शेख और सलीमा, पति-पत्‍नी दोनों अरेस्‍ट

पति-पत्‍नी अपनी कार में कोकीन रखकर सप्‍लाई करते थे.

हैदराबाद: पुलिस ने एक शादीशुदा जोड़े को अरेस्‍ट किया है जो कोकीन सप्‍लाई करता था. दोनों बंजारा हिल्‍स और जुबली हिल्‍स जैसे पॉश इलाकों में ड्रग्‍स पहुंचाया करते थे. आबकारी उपायुक्‍त विवेकानंद रेड्डी ने बताया कि बृंदावन कॉलोनी में रहने वाले शेख फहाद उर्फ मदन (37) और उसकी बीवी सलीमा रबीउल शेख (27) को फिल्‍म नगर के पास से अरेस्‍ट किया गया.

शेख वेश्‍यावृत्ति का भी आरोपी रहा है. कुछ महीने पहले जुबली हिल्स पुलिस वेश्यावृति चलाने के आरोप में उसे गिरफ्तार किया था. फिर उसे ड्रग्‍स के धंधे में ज्‍यादा फायदा दिखने लगा. वह नारसिंगी के पास सनसिटी में एक नाइजेरियन से 6 हजार रुपये ग्राम के रेट से कोकीन खरीदता था, फिर उसे 7,500 रुपये में बेचता था.

ग्राहकों के खिलाफ भी केस दर्ज

पति-पत्‍नी अपनी कार में कोकीन रखकर सप्‍लाई करते थे. शेख फोन कॉल और व्‍हाट्सएप के जरिए ऑर्डर लेता था. उसके कई ग्राहकों की पहचान भी हो गई है और उनके खिलाफ NDPS एक्‍ट की धारा 27 के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस को पति-पत्‍नी के पास से 9 ग्राम कोकीन, दो कार, 3 लाख रुपये कैश, चार सेलफोन और एक स्वैपिंग मशीन मिली है.

दो सप्‍ताह पहले पुलिस ने फिल्‍म नगर से ही संतोष, मोहम्मद मसूद को कोकीन बेचते गिरफ्तार किया था. दोनों के पास से 7 ग्राम कोकीन, 2 ग्राम अफीम, 1.13 लाख रुपये कैश और तीन मोटरसाइकिल्‍स बरामद हुई थीं. उस दिन कोकीन का मुख्‍य सप्‍लायर शेख फहाद वहां से भाग गया था.

ये भी पढ़ें

FB पर 2 घंटे तक LIVE सुनाता रहा टूटे दिल का हाल, नहीं मानी तो कर लिया सुसाइड

नहीं बना रही थी कस्टमर्स से संबंध, साथियों ने कपड़े उतार बार डांसर को पीटा