गोवा के सरकारी गेस्ट हाउस में ऐश कर रहा था फर्जी मंत्री, मुख्यमंत्री ने कराया गिरफ्तार

फर्जी मंत्री बनकर गोवा के सरकारी गेस्ट हाउस में 12 दिन बिताने वाले शख्स को पुलिस ने उसके चार साथियों समेत गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी सुनील सिंह ने खुद को उत्तर प्रदेश का सहकारिता मंत्री बताया था.
fake up minister arrested from goa, गोवा के सरकारी गेस्ट हाउस में ऐश कर रहा था फर्जी मंत्री, मुख्यमंत्री ने कराया गिरफ्तार

फर्जी मंत्री बनकर गोवा के सरकारी गेस्ट हाउस में 12 दिन बिताने वाले शख्स को पुलिस ने उसके चार साथियों समेत गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी सुनील सिंह ने खुद को उत्तर प्रदेश का सहकारिता मंत्री बताया था. गोवा मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत को उसके हाव भाव से संदेह पैदा हुआ और उन्होंने पुलिस को सूचित किया. पुलिस की क्राइम ब्रांच ने फर्जी मंत्री को गिरफ्तार कर लिया और फर्जी दस्तावेज जब्त कर लिए हैं.

मुख्यमंत्री ने कहा ‘उसने खुद को उत्तर प्रदेश सरकार का मंत्री बताते हुए फर्जी चिट्ठियां और ईमेल दिखाए थे. मुझे उसकी गतिविधियां संदिग्ध लगीं. मैंने क्राइम ब्रांच से इस व्यक्ति को गिरफ्तार करने के लिए कहा था.’

गोवा सहकारिता मंत्री को भी दिया चकमा

मिनिस्ट्रियल ब्लॉक में पिछले हफ्ते आरोपी सुनील ने गोवा के सहकारिता मंत्री गोविंद गावड़े से भी मुलाकात की थी. गावड़े ने बताया कि मुझे कहा गया था वह राज्य अतिथि है, यूपी कैबिनट में मंत्री है. मैं उससे ज्यादा देर नहीं मिला, बस 10 मिनट ही वह साथ रहा. मुझे भी उसका व्यवहार संदिग्ध लगा. घर जाकर उसके बारे में इंटरनेट पर सर्च किया तो मुझे ज्यादा जानकारी नहीं मिली. व्यस्तता के कारण मैं उसका फॉलोअप नहीं कर सका.

आरोपी दक्षिण गोवा के कानकोना तालुका के स्कूल में एक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुआ था. अधिकारियों के मुताबिक उसने खुद को मंत्री बताया था इसलिए गोवा पुलिस ने उसके लिए एक सुरक्षाकर्मी भी तैनात किया था. गोवा पुलिस ने अधिक जानकारी के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस से संपर्क साधा है.

ये भी पढ़ें

कैदी ने लाइव आकर लगाए जेल सुपरिटेंडेंट पर रिश्वत मांगने के आरोप, देखें वीडियो

छुट्टी नहीं मिली तो सब इंस्‍पेक्‍टर ने लगाई फांसी, सदमे में बीमार मां ने तोड़ दिया दम

Related Posts