Coronavirus: क्वारंटाइन से परेशान होकर निर्वस्त्र भागा शख्स, पड़ोसी महिला को दांतों से काटा, हुई मौत

पुलिस के मुताबिक, महिला पर हमला करने वाला ये शख्स हफ्ते भर पहले ही श्रीलंका से लौटा था. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते उसे क्वारंटाइन में रखा गया था.
Home quarantine news, Coronavirus: क्वारंटाइन से परेशान होकर निर्वस्त्र भागा शख्स, पड़ोसी महिला को दांतों से काटा, हुई मौत

तमिलनाडु के थेनी डिस्ट्रिक्ट में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. घटना शुक्रवार की है जब क्वारंटाइन में रह रहे 34 साल के शख्स ने एक वृद्ध महिला के गले पर काट लिया जिसके बाद वृद्ध महिला की मौत हो गई.

देखिए #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

पुलिस के मुताबिक, महिला पर हमला करने वाला ये शख्स हफ्ते भर पहले ही श्रीलंका से लौटा था. कोरोना वायरस के चलते उसे क्वारंटाइन में रहना पड़ रहा था जिसकी वजह से आरोपी का मानसिक तौर पर परेशान हो गया था. जानकारी के मुताबिक आरोपी शख्स कपड़ा व्यापारी है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

टाइम्स ऑफ इंडिया के रिपोर्ट के मुताबिक मानसिक तौर पर परेशान शख्स ने शुक्रवार रात अपने घर से बिना कपड़ों के (निर्वस्त्र) ही सड़क पर दौड़ पड़ा और उसने 90 साल की महिला पर हमला कर दिया.

देखिए फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

शख्स ने अपने घर के बाहर सो रही 90 साल महिला के गले पर काट लिया. हमले में बुरी तरह घायल महिला को सरकारी अस्पताल में ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. लोगों ने हमला करने वाले व्यक्ति को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

देखिए परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts