दिल्ली में हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े कारोबारी को लूटा, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

पीड़ित कारोबारी जहीर ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर दिल्ली पुलिस (Delhi police) के आला अधिकारी पहुंचे और मामले की जांच शुरू की.
criminals looted businessman in delhi, दिल्ली में हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े कारोबारी को लूटा, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

उत्तर पूर्वी दिल्ली के सोनिया विहार इलाके में दो हथियारबंद बदमाशों ने एक कारोबारी के साथ दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दे डाला. इतना ही नहीं बदमाशों ने गोली भी चलायी जोकि कारोबारी के पैर में लगी. ये पूरी वारदात वहां लगे CCTV में कैद हो गई.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

पीड़ित कारोबारी जहीर अहमद ने बताया कि वह अपने गोदाम में बैठे हुए थे तभी अचानक दो बदमाश उनके गोदाम में घुस गए. इससे पहले कि वह कुछ समझ पाते बदमाशों ने अपनी पिस्तौल से गोली चला दी, गोली के छर्रे उनके पैर में जा लगे. उसके बाद बदमाश कारोबारी से पैसे और मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गए.

पीड़ित जहीर ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर दिल्ली पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि हथियारबंद बदमाश कौन थे और कहां से आए थे. फिलहाल पुलिस CCTV की मदद से बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

criminals looted businessman in delhi, दिल्ली में हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े कारोबारी को लूटा, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

 

Related Posts