सीकर में गंदी फोटो और वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग-रेप के दो मामले, रिपोर्ट दर्ज

महिला ने स्कूल में नौकरी नहीं की तो प्रिंसिपल (Principal) ने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिए. शिक्षिका ने आरोप लगाया कि स्कूल डायरेक्टर और अन्य को भी घटना के बारे में जानकारी थी, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की.
Two cases of rape in Rajasthan, सीकर में गंदी फोटो और वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग-रेप के दो मामले, रिपोर्ट दर्ज

ग्रामीण इलाके में डांस टीचर द्वारा डांस सीखने आने वाली युवती से बलात्कार (Rape) किए जाने का मामला सामने आया है. राजस्थान (Rajasthan) में सीकर जिले के ग्रामीण इलाके में बुधवार को अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग के जरिये बलात्कार करने के दो मामले सामने आए हैं.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

इनमें एक आरोपी डांस टीचर है जिसने डांस सीखने आने वाली युवती के साथ तीन साल तक रेप किया. दूसरा मामला प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल का है जिसने स्कूल की टीचर से दो साल तक रेप किया.

पहला मामला

आरोप है कि टीचर ने युवती की अश्लील फोटो भी खींच ली. जिसके जरिये वह ब्लैकमेल करते हुए उससे तीन साल तक रेप करता रहा. मामले में युवती ने आरोपी टीचर के खिलाफ पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

फोटो दिखाकर करता था ब्लैकमेल

जानकारी के मुताबिक युवती ने पिता के साथ थाने पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह डांस क्लास में डांस सीखने जाती थी. डांस टीचर ने डांस के दौरान कई आपत्तिजनक फोटो खींच लिए. बाद में फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा. उसके साथ रेप किया. इस दौरान डांस टीचर ने कई और अश्लील फोटो-वीडियो बना लिए. टीचर ब्लैकमेल करते हुए तीन साल से रेप कर रहा है. उसने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

दूसरा मामला

दूसरा मामला ग्रामीण इलाके में एक प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल द्वारा एक विवाहिता को चाय में नशीला पदार्थ पिला कर रेप किए जाने का है. विवाहिता पहले इस स्कूल में ही पढ़ाती थी. रिपोर्ट के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. महिला ने बुधवार शाम थाने में रिपोर्ट दी कि वह दो साल पहले गांव के ही एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती थी. स्कूल के प्रधानाध्यापक ने उसे बुलाया और चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर उससे रेप किया.

फोटो-वीडियो वायरल करने का दिखाता था डर

महिला ने बताया कि आरोपी ने उसके वीडियो और फोटो भी खींच लिए. प्रिंसिपल उसके वीडियो और फोटो वायरल करने का डर दिखा कर बार-बार रेप करता रहा. तब उसने स्कूल की नौकरी छोड़ दी. फिर उसकी शादी हो गई. प्रधानाध्यापक ने दोबारा स्कूल में पढ़ाने का उस पर दबाव बनाया. उसने नौकरी करने से मना किया तो वीडियो और फोटो वायरल करने का डर दिखाया.

नौकरी ना करने पर फोटो कर दी वायरल

जब उसने स्कूल में नौकरी नहीं की तो उसने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिए. शिक्षिका ने आरोप लगाया कि स्कूल डायरेक्टर और अन्य को भी घटना के बारे में जानकारी थी, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की. वीडियो वायरल होने पर उसने परिजनों को पूरी जानकारी दी. तब उन्होंने थाने में पहुंच कर मुकदमा दर्ज कराया.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts