20 रुपए के लिए बेटे के सामने पिता की पीट-पीटकर हत्या, मासूम लगाता रहा गुहार

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने सोमवार को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पिछले गुरुवार को रूपेश (Rupesh) की हत्या के आरोप में पुलिस ने दो भाइयों, संतोष और सरोज को गिरफ्तार किया है.

murder, murder news, latest murder news, wazirabad, wazirabad delhi, wazirabad murder, wazirabad child murder
मर्डर (प्रतीकात्मक)

देश की राजधानी दिल्ली में एक बेहद ही दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक शख्स को उसी के बच्चे के सामने महज 20 रुपए के लिए बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला गया. पुलिस के मुताबिक, उस शख्स के 13 साल के बेटे ने कथित तौर पर हमले को रोकने की कोशिश की और हमलावरों से अपने पिता को छोड़ने की भीख मांगी, लेकिन उन्होंने उसकी एक न सुनी.

पुलिस ने सोमवार को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पिछले गुरुवार को रूपेश की हत्या के आरोप में पुलिस ने दो भाइयों, संतोष और सरोज को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि 38 साल का रूपेश उत्तरी दिल्ली के बुरारी में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहता था.

पुलिस के अनुसार, यह घटना तब हुई जब रूपेश दाढ़ी कटाने के लिए पड़ोस के सैलून में गया और काम करने के बाद सैलून के मालिक ने उससे 50 रुपए देने को कहा. इस पर रूपेश ने सैलून के मालिक संतोष को 30 रुपए देते हुए कहा कि वह बाकी के 20 रुपए बाद में दे देगा.

प्लास्टिक के पाइप से की पिटाई

इसी बात पर दोनों में कहासुनी हुई और देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि सैलून मालिक संतोष और उसके भाई सरोज ने कथित रूप से अपने सैलून में प्लास्टिक के पाइप से रूपेश को पीटना शुरू कर दिया.

मदद के लिए कोई नहीं आया, देखते रहे तमाशा

घटना का वीडियो क्लिप भी पुलिस को मिला है, जिसे वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल फोन से शूट कर लिया था. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे रूपेश का बेटा अपने पिता को बचाने की कोशिश करता रहा. साथ ही इसमें यह भी देखा गया कि घटना के समय काफी लोग वहां मौजूद थे, लेकिन किसी ने पीड़ित की मदद नहीं की. पुलिस ने बताया कि जब घायल रूपेश को अस्पताल ले जाया गया, तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पांच साल के बच्चे ने सुलझाई कत्ल की गुत्थी, मां के हत्यारे को पहुंचाया सलाखों के पीछे

Related Posts