गैंगवार से दहली दिल्ली, गाड़ी से उतरते ही गोलियां बरसाने लगे बदमाश, दो मरे

एक गैंगस्टर की पहचान प्रवीण गहलोत के रूप में हुई है जबकि दूसरे की पहचान विकास दलाल के रूप में की गई है.

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली की सड़के दोपहर को उस समय दहल गईं, जब दो गैंग के बदमाशों ने बीच सड़क पर गोलीबारी करना शुरू कर दिया. यह घटना साउथ वेस्ट दिल्ली के द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के पास की है. इस गैंगवार में दो बदमाशों की मौत हो गई है. इस घटना के बाद से इलाके के लोगों में दहशत है.

पुलिस के बयान के अनुसार, एक गैंगस्टर की पहचान प्रवीण गहलोत के रूप में हुई है जबकि दूसरे की पहचान विकास दलाल के रूप में की गई है. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि बीच सड़क पर एक गाड़ी से कुछ लोग उतरते हैं और दूसरी गाड़ी में बैठे लोगों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर देते हैं.

इस मामले की जानकारी देते हुए साउथ दिल्ली के ज्वाइंट कमीश्नर मधुप तिवारी ने बताया, “घटना शाम करीब 4 बजे की है. द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के नीचे एक स्विफ्ट गाड़ी और एक रिट्ज गाडी बीच ट्रेफिक में रुकीं. स्विफ्ट गाड़ी में बैठे बदमाश उतरे और उन्होंने रिट्ज गाड़ी में बैठे बदमाशों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं. इस घटना को अपोजिट साइड में खड़े पीसीआर ने देखा, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए गोली चलाने वाले बदमाशों पर जवाबी फायरिंग किया, जिसमें एक बदमाश को ढेर कर दिया गया.”