दिल्ली: ठक ठक-गुलेल गैंग के चार लुटेरे गिरफ्तार, गाड़ियों में कीमती सामान पर करते थे हाथ साफ

शातिर बदमाश गुलेल के जरिए गाड़ियों के शीशे तोड़कर उनके अंदर रखा कीमती सामान लेकर फरार हो जाते थे. हालही में इस गैंग ने एम्स (AIIMS) के एक डॉक्टर के साथ भी लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था.

दिल्ली (Delhi) की मैदान गढ़ी पुलिस ने ठक- ठक और गुलेल गैंग के चार लुटेरों को गिरफ्तार किया है. यह गैंग साउथ दिल्ली (South Delhi) इलाके में गाड़ियों को निशाना बनाता था. शातिर बदमाश गुलेल के जरिए गाड़ियों के शीशे तोड़कर उनके अंदर रखा कीमती सामान लेकर फरार हो जाते थे. हालही में इस गैंग ने एम्स (AIIMS) के एक डॉक्टर के साथ भी लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था.

गुलेल गैंग साउथ दिल्ली (South Delhi) में काफी एक्टिव है. लुटेरे ऑटो के ज़रिए साउथ दिल्ली इलाके में घूमते हैं. अगर इनको किसी गाड़ी में कीमती सामान दिखता है, तो लुटेरे गुलेल के ज़रिए उस गाड़ी का शीशा तोड़ते है और फिर उसमें से कीमती सामान चुराकर मौके से फरार हो जाते हैं.

लुटेरों ने चुराया एम्स के डॉक्टर का एप्पल लैपटॉप

2 सितंबर को लुटेरे दिल्ली के गार्गी कॉलेज (Gargi College) के बाहर एम्स के एक डॉक्टर की स्विफ्ट डिजायर गाड़ी का शीशा तोड़कर एप्पल का लैपटॉप और आईपैड लेकर फरार हो गए थे, जिसके बाद डॉक्टर ने मैदान गढ़ी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने जांच शुरू की और वारदात के आसपास के कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले, इस दौरान पुलिस को एक सीसीटीवी में बिना नंबर प्लेट का ऑटो दिखाई दिया. इसके बाद पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद उस ऑटो ड्राइवर को पकड़ लिया.

ठक-ठक-गुलेल गैंग के पास से कीमती सामान बरामद

ऑटो (Auto) ड्राइवर के साथ पूछताछ के बाद पुलिस ने उसके तीन और साथियों को भी पकड़ लिया. पुलिस ने लुटेरों के पास से तीन एप्पल के लैपटॉप समेत आठ लैपटॉप, 3 एप्पल के टैब, एक एप्पल आईफोन समेत 10 मोबाइल समेत कई सामान बरामद किया है.

गिरफ्तार किए गए लुटेरों के नाम मोहम्मद जाकिर, अंकित, मुकेश और अजय हैं. जाकिर और अंकित पर पर मोडस ऑपरेंडी के तहत करीब 10 मामले दर्ज है, वहीं मुकेश को हरियाणा से गिरफ्तार किया गया है. अजय भी लूटपाट में इन तीनों की मदद करता था. चारों लुटेरों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को उम्मीद है कि साउथ दिल्ली इलाके में लूटपाट की वारदातों में कुछ हद तक राहत जरूर मिलेगी.

Related Posts