बेखौफ बदमाशों ने घर में घुसकर की गृह मंत्रालय के कर्मचारी की हत्या

मौत की असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगी. मृतक आनंद सिंह गृह मंत्रालय के ऑडिट डिपार्टमेंट में काम करते थे.

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के जैतपुर इलाके में शनिवार की सुबह आनंद सिंह नाम के युवक की अपने घर मे ही चाकू मार कर हत्या कर दी गई. शनिवार सुबह 5 बजे परिवार ने पुलिस को सूचना दी.

आनंद सिंह गृह मंत्रालय के ऑडिट डिपार्टमेंट में काम करते थे. परिवार के मुताबिक घर का मैन दरवाजा रात में खुला रहता है. दरवाजा आनंद सिंह ही ड्यूटी से आकर बंद करते थे. शुक्रवार की रात आनंद सिंह कब घर आए परिवार में किसी को नहीं पता.

परिवार के मुताबिक आनंद सिंह ने घर बनवाने के लिए कुछ पैसे बैंक से निकाले थे. आनंद का पैसा और मोबाइल दोनों गायब है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आनंद की मौत सर में गंभीर चोट की वजह से होने की आशंका जताई जा रही है.

हालांकि मौत की असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगी. बताया जाता है कि आनंद अपने कमरे में अकेले ही थे. पत्नी, बच्चे दूसरे कमरे में सो रहे थे. मृतक आनंद के 3 बच्चे, 2 बेटे और एक बेटी है. बड़े बेटे की उम्र महज 16 साल है.

दिल्ली पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है. हत्या को लूट की नीयत से अंजाम दिए जाने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: मुस्लिम महिला ने ज्वाइन की BJP तो मकान मालिक ने घर से निकालने की दी धमकी