पति से अलग होने को तैयार न हुई तो प्रेमी ने चाकुओं से गोद डाला, अपना भी गला रेता

4 साल के बच्‍चे की मां ने जब प्रेमी संग भागने से इनकार किया तो उसने खौफनाक कदम उठा लिया.

नई दिल्‍ली: चिराग दिल्‍ली में एक शख्‍स ने पति से अलग होने को तैयार न होने पर एक शादीशुदा महिला को उसके 4 साल के बेटे के सामने चाकुओं से गोदकर मार डाला. बाद में उसने अपना गला भी काटने की कोशिश की. उस शख्‍स के पास से पुलिस को एक चिट्ठी मिली है जिसमें लिखा है कि ‘वह कर्ज में डूबा हुआ है और दोनाों ने मरने का फैसला किया है.’ चिट्ठी में यह भी लिखा है कि उनकी लाशों का साथ दफनाया जाना चाहिए.

महिला की पहचान ब्‍यूटी पॉर्लर में काम करने वाली पिंकी के रूप में हुई है. पांच साल पहले उसकी शादी हुई थी और वह देवली में अपने पति संग रहती थी. इस वैलेंटाइन डे के मौके पर सनी से हुई, वह भी देवली में रहता था. दोनों दोस्‍त बन गए और जल्‍द ही रिश्‍ता दोस्‍ती से आगे बढ़ गया. पति को उनके अफेयर की भनक लगी तो पिंकी की परेशानी बढ़नी शुरू हुई.

पिंकी को देवली छोड़ना पड़ा. वह पति और बच्‍चे समेत चिराग दिल्‍ली शिफ्ट हुई. उसे घर पर रहकर परिवार का ध्‍यान रखने को कहा गया. सनी इससे नाखुश था. पिंकी का पति बाहर जाता तो वह उसके घर जाकर मिलता. पिंकी को यह लगने लगा था कि सनी के साथ उसका रिश्‍ता ठीक नहीं और वह उसे टालने की कोशिश करने लगी.

पिंकी के रवैये से तंग आकर सनी ने उसे अपने पति से तलाक लेने को कहा. पिंकी रिश्‍ता खत्‍म करने को कहने लगी. पिछले हफ्ते उसने सनी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की धमकी दी तो उसने यह भयानक कदम उठा लिया. वह चाकू लेकर पिंकी के घर पहुंचा और उसके साथ भाग जाने को कहा. दोनों में लड़ाई हुई.

सनी ने चाकू निकाला और पिंकी की छाती और पेट पर आधा दर्जन बार वार किए. फिर उसने लाश को बिस्‍तर पर रख दिया. इसके बाद वह वहां से गया नहीं, उसने अपना गला काट लिया. मकान मालिक ने झगड़े की आवाज सुनकर अपनी पत्‍नी को देखकर आने को बोला तो मामला खुला.

ये भी पढ़ें

‘शादी करनी है तो 10 लाख लाओ’, लड़की के पिता की शर्त पूरी करने को चोर बन गया प्रेमी

घर में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने तीन लोगों को पकड़ा