मेट्रो स्टेशन पर महिला के सामने अश्लील हरकत करने वाला शख्स गिरफ्तार

महिला ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए घटना का जिक्र ट्विवटर पर किया था जिसके बाद पुलिस ने मामले में तेजी से कार्रवाई की.

नई दिल्ली: गुरुग्राम के हुड्डा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन पर एक महिला को देखकर अश्लील हरकत करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इसे गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम दिनेश है. पकड़ा गया शख्स मूलरूप से यूपी के हमीरपुर का रहने वाला है. गुरुग्राम में वो किराये पर रहता है. पेशे से फैशन डिज़ाइनर एक महिला ने पुलिस को शिकायत दी थी कि एक शख्स ने मेट्रो स्टेशन के एस्केलेटर से उतरते वक़्त उसके पीछे खड़े आदमी ने उसको देखकर गलत हरकत की थी. शिकायत पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने दिनेश नाम के इस युवक को गिरफ्तार किया.

पीड़ित महिला गुरुग्राम में ही रहती है और किसी कंपनी में ब्रांड मैनेजर के पद पर कार्यरत है. महिला मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली है.ट्विटर के जरिए बताया गया है कि 14 जून को रात करीब 9:25 बजे वह मेट्रो से उतरकर निकास द्वार की तरफ बढ़ रही थी, तभी एस्केलेटर पर एक आदमी पीछा करते हुए उसे घूर रहा था.

तभी उसने गंदी हरकत भी कर दी. इस पर महिला ने उसे तमाचा जड़ दिया, जिस पर व्यक्ति ने उसके साथ गाली-गलौच की. महिला का कहना था कि वहां मौके पर मौजूद लोगों ने उसकी मदद नहीं की और वह व्यक्ति मौके से भाग गया था. पीड़िता का आरोप था कि दो दिन तक पुलिस सक्रिय नजर नहीं आई. बुधवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हरकत करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.